महात्मा गांधी के बाद मोदी ही हैं जिनमें है दिव्य क्षमता!

राजनाथ सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी के बाद अगर कोई भारतीय लोगों के दिलों को समझता है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।
 | 
राजनाथ
केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में शामिल हुए वरिष्ठ पत्रकार और वर्तमान में राष्ट्रपति के प्रेस सचिव अजय सिंह ने ‘द आर्किटेक्ट ऑफ द न्यू बीजेपी: हाउ नरेंद्र मोदी ट्रांसफॉर्म्ड द पार्टी’ नमक एक पुस्तक लिखी है। कार्यक्रम में राजनाथ सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी के बाद अगर कोई भारतीय लोगों के दिलों को समझता है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

दिल्ली. केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में शामिल हुए, वरिष्ठ पत्रकार और वर्तमान में राष्ट्रपति के प्रेस सचिव अजय सिंह ने 'द आर्किटेक्ट ऑफ द न्यू बीजेपी: हाउ नरेंद्र मोदी ट्रांसफॉर्मेड द पार्टी' नामक पुस्तक लिखी है। कार्यक्रम में राजनाथ सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी के बाद अगर कोई भारतीय लोगों के दिलों को समझता है तो वह हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने 'द आर्किटेक्ट ऑफ न्यू बीजेपी' किताब के विमोचन के मौके पर पीएम मोदी के नेतृत्व की तारीफ की। उन्होंने कहा कि अजय सिंह द्वारा लिखी गई यह किताब पीएम मोदी के जीवन पर नहीं बल्कि लोगों से जुड़ने की उनकी बेजोड़ क्षमता पर लिखी गई है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने विचारधारा से समझौता किए बिना अपने इनोवेशन से बीजेपी को 'चुनाव जीतने वाली मशीन' बनाया है.

भाजपा की विचारधारा और राजनीतिक विकास ने पिछले आठ वर्षों में पार्टी की 'अजेय' यात्रा में योगदान दिया है, लेकिन मोदी की अवधारणा को लोगों तक ले जाने और उनका विश्वास जीतने की रणनीति का कोई असर नहीं पड़ा है।

रक्षा मंत्री ने कहा कि आरएसएस और बीजेपी ने उन्हें जो भी काम सौंपा है, उन्होंने अच्छा किया है. उन्होंने हर जिम्मेदारी को निभाया। राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि इस वक्त आजाद भारत में उनके जैसा कोई दूसरा नेता नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐसा दुर्लभ व्यक्तित्व और संगठनात्मक कौशल दैवीय क्षमता के बिना संभव नहीं होता। 

Latest News

Featured

Around The Web