मूसेवाला फैमिली की सुरक्षा पर बबाल : कांग्रेस बोली-सुरक्षा दें, पुलिस का जवाब- पर्याप्त है सिक्योरिटी

मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को पाकिस्तानी नंबरों से मिली धमकी, कहा- बापू अगला नंबर तुहाडा

 | 
की हत्या के बाद उनके परिवार की सुरक्षा को लेकर बबाल छिड़ गया है। मूसेवाला

अब कनाडा से गोल्डी बरार को लाने की तैयारी, राजस्थान, पंजाब-हरियाणा समेत पांच राज्यों की पुलिस साथ आई, कॉर्डिनेशन कमेटी बनाकर गैंगस्टरों पर कार्रवाई करेगी,। एडीजीपी स्तर के अधिकारियों को नोडल अफसर बनाया गया है। बैठक में इंटरनेशनल गैंगस्टर्स की धरपकड़ के लिए कारगर रणनीति बनाई जाएगी। किसी अपराधी के बारे में सूचना मिलते ही कमेटी अलर्ट हो जाएगी और दूसरे राज्यों में डिटेल शेयर करेंगे।

 

चंडीगढ़-  पंजाबी सिंगर मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को पाकिस्तानी नंबरों से धमकी मिली है। कॉल के अलावा सोशल मीडिया पर मैसेज के जरिए उन्हें धमकाया जा रहा है। इसके बाद कांग्रेस के पंजाब प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि पंजाब सरकार मूसेवाला फैमिली को तुरंत कड़ी सुरक्षा दे। इसके जवाब में मानसा पुलिस के एसएसपी गौरव तूरा ने कहा कि उनके पास पर्याप्त सिक्योरिटी है।

की हत्या के बाद उनके परिवार की सुरक्षा को लेकर बबाल छिड़ गया है। मूसेवाला

पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने VIP कल्चर खत्म करने का दावा कर कई लोगों की सिक्योरिटी में कटौती कर दी। जिसमें सिंगर मूसेवाला भी शामिल थे। मूसेवाला के पास 4 गनमैन थे, जिनमें से 2 वापस ले लिए। 28 मई को सुरक्षा कटौती के अगले दिन यानी 29 मई को उनकी हत्या कर दी गई। इस मामले में अब पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने भी आप सरकार से एक हफ्ते में सीलबंद रिपोर्ट तलब की है। सरकार से पूछा गया है कि सिक्योरिटी कटौती की इन्फॉर्मेशन लीक कैसे हुई।

की हत्या के बाद उनके परिवार की सुरक्षा को लेकर बबाल छिड़ गया है। मूसेवाला

सिद्धू मूसेवाला के कत्ल में इंसाफ के लिए उनके पिता बलकौर सिंह ने पूरा मोर्चा खोला है। वह लगातार मांग कर रहे हैं कि पंजाब से लेकर दूसरे राज्यों और विदेशों में बैठे गैंगस्टर्स का पुलिस सफाया करे। इससे किसी दूसरे मां-बाप को अपना बेटा नहीं खोना पड़ेगा। इससे पंजाब पुलिस पर भारी दबाव है। जिसके बाद अमृतसर में मूसेवाला के 2 कातिल पुलिस ने मार गिराए। इसके बाद उन्हें धमकियां मिलने लगीं। सोशल मीडिया पर मैसेज लिखा गया कि अगला नंबर बलकौर सिंह का है।

उधर, अमृतसर के गांव भकना में सिद्धू मूसेवाला कत्लकांड के दो शूटरों को ढेर करने के बाद पंजाब पुलिस 5 राज्यों की कोऑर्डिनेशन कमेटी की मदद से गैंगस्टरों पर शिकंजा और कसेगी। गैंगस्टरों की पल-पल की मूवमेंट पर पुलिस की नजर रहेगी। सिद्धू मूसेवाला कत्लकांड के बाद अब तक फरार चल रहे शूटर दीपक मुंडी की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम बनाई गई है। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के चीफ एडीजीपी प्रमोद बान ने कहा कि शार्प शूटर दीपक मुंडी हमारे राडार पर है।

की हत्या के बाद उनके परिवार की सुरक्षा को लेकर बबाल छिड़ गया है। मूसेवाला

पंजाब, चंडीगढ़, हरियाणा, हिमाचल, राजस्थान और उत्तर प्रदेश पुलिस आपसी तालमेल कर गैंगस्टरों के खिलाफ एक्शन लेगी। 5 राज्यों की कोऑर्डिनेशन कमेटी निरंतर सूचनाओं का आदान-प्रदान करेगी। एडीजीपी स्तर के अधिकारियों को नोडल अफसर बनाया गया है। बैठक में इंटरनेशनल गैंगस्टर्स की धरपकड़ के लिए कारगर रणनीति बनाई जाएगी। किसी अपराधी के बारे में सूचना मिलते ही कमेटी अलर्ट हो जाएगी और दूसरे राज्यों में डिटेल शेयर करेंगे।
 

Latest News

Featured

Around The Web