डुगडुगी पिटवाकर विधायक अब्बास अंसारी को भगोड़ा घोषित करेगी पुलिस

विधायक अब्बास अंसारी  के पुश्तैनी गांव मोहम्मदाबाद में भगोड़ा घोषित करने का नोटिस चस्पा 

 | 
इंस्पेक्टर अशोक कुमार
इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह ने 2019 में अब्बास अंसारी के खिलाफ शस्त्र लाइसेंस के दुरुपयोग का मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद ही पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए 12 टीमें बना दी थीं। सर्विलांस की मदद से अंसारी की लोकेशन पंजाब में मिली थी। 

लखनऊ- माफिया व पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को लखनऊ पुलिस करीब डेढ़ महीने से तलाश रही है। आज यानी शनिवार को महानगर थाने की पुलिस टीम गाजीपुर जाएगी। विधायक के पुश्तैनी गांव मोहम्मदाबाद थाने के यूसुफपुर दर्जी टोला में डुगडुगी पिटवाकर भगोड़ा घोषित करने का नोटिस चस्पा करेगी।  मऊ की सदर सीट से सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी को बृहस्पतिवार को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित कर दिया था। पुलिस ने ताबड़तोड़ 135 ठिकानों पर दबिश भी दी, लेकिन विधायक पकड़ से बाहर है। साथ ही वजीरगंज और विधायक आवास पर कई बार दबिश दी, लेकिन खाली हाथ रही। 

इंस्पेक्टर अशोक कुमार

पुलिस ने विधायक को भगोड़ा घोषित करने के लिए अर्जी दी थी, पर कोर्ट ने इसे खारिज करते हुए आदेश दिया था कि विधायक को 25 अगस्त तक गिरफ्तार कर पेश करें। इससे पहले दिल्ली, मऊ, गाजीपुर, बाराबंकी और लखनऊ में कई जगह दबिश दी गई, लेकिन अब्बास को पकड़ नहीं सकी।  पुलिस ने मेट्रो सिटी स्थित विधायक के निजी फ्लैट पर पूछताछ की। 

इंस्पेक्टर अशोक कुमार


डीसीपी उत्तरी कासिम आब्दी के मुताबिक, शनिवार को पुलिस टीम गाजीपुर के मोहम्मदाबाद थानाक्षेत्र स्थित विधायक के पैतृक गांव यूसुफपुर दर्जी टोला जाएगी। बृहस्पतिवार को कोर्ट की मोहलत खत्म हो गई। इसके बाद महानगर इंस्पेक्टर केशव कुमार तिवारी ने अर्जी दाखिल की। इस पर कोर्ट ने विधायक को भगोड़ा घोषित कर दिया। जहां कोर्ट के आदेशानुसार डुगडुगी पिटवाकर भगोड़ा घोषित करने की कार्रवाई पूरी करते हुए आवास पर नोटिस चस्पा करेगी। 
 

इंस्पेक्टर अशोक कुमार

मामले में पेशी से गायब रहने पर कोर्ट ने गैरजमानती वारंट जारी किया था। महानगर थाने के तत्कालीन इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह ने 2019 में अब्बास अंसारी के खिलाफ शस्त्र लाइसेंस के दुरुपयोग का मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद ही पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए 12 टीमें बना दी थीं। माफिया व पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को लखनऊ पुलिस करीब डेढ़ महीने से तलाश रही है।सर्विलांस की मदद से अंसारी की लोकेशन पंजाब में मिली थी।

Latest News

Featured

Around The Web