रेलवे अलर्ट: 15 अगस्त तक नहीं होगी पार्सल की बुकिंग

सभी ट्रेनों में सामान्य श्रेणी, स्लीपर, एसी कोच और शौचालय आदि की गहन चेकिंग करने के निर्देश 

 | 
रेलवे अलर्ट: 15 अगस्त तक नहीं होगी पार्सल की बुकिंग
स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के लिहाज से रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद है। संदिग्धों पर नजर रखने के लिए आरपीएफ और जीआरपी के जवान सादी वर्दी में रहते हैं। इसके साथ ही प्लेटफार्म और रेलवे स्टेशन पर आने वाली ट्रेनों की चेकिंग की जाती है। 

सहारनपुर- रेलवे स्टेशन पर 12 से 15 अगस्त तक दिल्ली के लिए पार्सल की बुकिंग नहीं होगी। स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली की पार्सल बुकिंग पर रोक लगाई गई है। इस संबंध में रेलवे की ओर से आदेश जारी हुए हैं। स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर 12 से 15 अगस्त तक सहारनपुर रेलवे स्टेशन के पार्सल कार्यालय से दिल्ली के लिए पार्सल की बुकिंग बंद रहेगी। इसको लेकर पार्सल कार्यालय में भी लोगों को जानकारी दी जा रही है। 15 अगस्त को लेकर अंबाला डिवीजन ने अपने स्टेशनों पर अलर्ट जारी कर दिया है। 

रेलवे अलर्ट: 15 अगस्त तक नहीं होगी पार्सल की बुकिंग

स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के लिहाज से रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद है। संदिग्धों पर नजर रखने के लिए आरपीएफ और जीआरपी के जवान सादी वर्दी में रहते हैं। इसके साथ ही प्लेटफार्म और रेलवे स्टेशन पर आने वाली ट्रेनों की चेकिंग की जाती है। पार्सल कार्यालय में भी लोगों को जानकारी दी जा रही है। 15 अगस्त को लेकर अंबाला डिवीजन ने अपने स्टेशनों पर अलर्ट जारी कर दिया है। स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर 12 से 15 अगस्त तक सहारनपुर रेलवे स्टेशन के पार्सल कार्यालय से दिल्ली के लिए पार्सल की बुकिंग बंद रहेगी। 

रेलवे अलर्ट: 15 अगस्त तक नहीं होगी पार्सल की बुकिंग

यात्रियों की जांच में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली सभी ट्रेनों में विशेष चेकिंग के तहत सामान्य श्रेणी, स्लीपर, एसी कोच और शौचालय आदि की गहन चेकिंग करने के निर्देश कर्मचारियों को दिए गए हैं। वहीं स्टेशन पर यात्रियों को छोड़ने आने वाले व यात्रियों के सामान की गहनता से जांच करने के भी निर्देश दिए हैं। 

रेलवे अलर्ट: 15 अगस्त तक नहीं होगी पार्सल की बुकिंग


रोक 12 से 15 अगस्त तक लागू रहेगी। इस संबंध में हमें अंबाला डिवीजन से अधिकारियों के निर्देश मिल गए हैं। निर्देशों का पालन किया जाएगा। रेलवे स्टेशन पर मुख्य पार्सल पर्यवेक्षक नितिन बत्रा ने बताया कि 15 अगस्त पर सुरक्षा के मद्देनजर नई दिल्ली, पुरानी दिल्ली हजरत निजामुद्दीन, आनंद विहार के लिए पार्सल बुकिंग पर रोक रहेगी। 

Latest News

Featured

Around The Web