प्रियंका गांधी हुई कोरोना पॉजिटिव!

सोनिया गांधी के बाद अब प्रियंका गांधी कोरोना पॉजिटिव
 | 
Priyanka Gandhi
प्रियंका गांधी दो महीने में दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई हैं. इससे पहले वे 3 जून को कोरोना पॉजिटिव हुई थीं. तब उनकी मां और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. प्रियंका ने तब ट्वीट कर कहा था कि हल्के लक्षण के बाद कोरोना टेस्ट कराया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि, तब भी वे घर पर ही आइसोलेट हुई थीं और उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से एहतियात बरतने के लिए कहा था.

दिल्ली - कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा कोरोना संक्रमित हो गई हैं। प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट किया कि फिर से कोरोना संक्रमित हो गई हूं, घर पर ही आइसोलेट हूं और सभी जरूरी दिशा-निर्देश फॉलो कर रही हूं। बता दें कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। 


प्रियंका और सोनिया गांधी इसी साल जून महीने में कोरोना संक्रमित हुई थीं। यह दूसरी बार है जब दोनों फिर से इस वायरस की चपेट में आई हैं। कोरोना के कारण सोनिया गांधी को अस्पताल में भर्ती भी करवाना पड़ा था। पिछले महीने सोनिया गांधी को नेशनल हेराल्ड के मामले में पेश होने को कहा गया था तब उनकी पेशी से कुछ दिन पहले ही उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी। 

भारत में क्या है कोरोना की स्थिति?

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 16,047 केस सामने आए हैं. हालांकि, इस दौरान 19,539 लोग ठीक हुए हैं. एक्टिव केस 1,28,261 हो गए हैं. वहीं, डेली पॉजिटिविटी रेट 4.94 है।

महंगाई को लेकर किया था जमकर प्रदर्शन

कांग्रेस ने हाल ही में महंगाई और जीएसटी को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन बुलाया था. इस दौरान राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेसी सांसदों ने संसद से मार्च निकाला था. पुलिस ने विजय चौक पर सभी सांसदों को हिरासत में ले लिया था। 

इस दौरान प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस दफ्तर से मार्च निकाला गया था. प्रियंका गांधी सड़क पर ही धरने पर बैठ गई थीं. इसके बाद उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

 

Latest News

Featured

Around The Web