मंत्री ने राहुल गांधी की रैली के लिए फंड जुटाने की कहा, वायरल चैट से बढ़ी पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु मुश्किलें

ट्रांसपोर्टेशन टेंडर घोटाले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु मुश्किलें नहीं हो रही कम 

 | 
वहीं कांग्रेस नेताओं ने इस मामले में चुप्पी साध ली है। वायरल चैट में दो अधिकारी एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। व्हाट्सएप चैट वायरल होने के बाद विपक्षी दलों को मुद्दा मिल गया है।
वहीं कांग्रेस नेताओं ने इस मामले में चुप्पी साध ली है। वायरल चैट में दो अधिकारी एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। व्हाट्सएप चैट वायरल होने के बाद विपक्षी दलों को मुद्दा मिल गया है। उसमें मंडियों में लगने वाले इंस्पेक्टरों के बारे में जानकारी शेयर की गई है।

लुधियाना - पंजाब कांग्रेस के कार्यकारी अध्‍यक्ष एवं पूर्व खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री भारत भूषण आशु को पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है। अनाज मंडी ट्रांसपोर्टेशन टेंडर घोटाले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु के जेल जाने के बाद भी उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हालांकि इसमें यह साफ नहीं है कि फंड जुटाने का निर्देश भारत भूषण आशु की तरफ से मिला है या किसी और मंत्री से। वहीं कांग्रेस नेताओं ने इस मामले में चुप्पी साध ली है। वायरल चैट में दो अधिकारी एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। व्हाट्सएप चैट वायरल होने के बाद विपक्षी दलों को मुद्दा मिल गया है।

वहीं कांग्रेस नेताओं ने इस मामले में चुप्पी साध ली है। वायरल चैट में दो अधिकारी एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। व्हाट्सएप चैट वायरल होने के बाद विपक्षी दलों को मुद्दा मिल गया है।

अकाली दल के सीनियर नेता महेश इंद्र सिंह गरेवाल ने कहा कि घोटाला अनाज ढुलाई में ही नहीं, बल्कि अनाज खरीदारी में भी बड़े स्तर पर धांधली हुई है। वह पहले भी आवाज उठा चुके थे लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया।सूत्र बताते हैं कि यह चैट शिकायतकर्ता के हाथ लगी थी और उसने इस बारे में विजिलेंस को जानकारी दे दी है। उसमें मंडियों में लगने वाले इंस्पेक्टरों के बारे में जानकारी शेयर की गई है। चैट के जरिये कई जगह से फंड लेने का भी जिक्र है। 

ddd

एक अधिकारी ने तो चैट में कहा है कि मंत्री ने राहुल गांधी की छह फरवरी को हुई रैली में फंड जुटाने की बात कही है।  दूसरे अधिकारी ने जवाब दिया है कि कहीं से पैसे आएंगे तो भिजवा दिए जाएंगे। विजिलेंस की टीम चैट ही नहीं बल्कि कई थ्योरियों पर जांच कर रही है। आने वाले दिनों में कई बड़े खुलासे होने की संभावना है। सोशल मीडिया पर वायरल एक चैट में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली के लिए फंड जुटाने की बात सामने आने और उसमें पूर्व कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के हिस्से का जिक्र होने के बाद विजिलेंस ने इसकी जांच शुरू कर दी है।  
 

Latest News

Featured

Around The Web