पंजाब की गैंग का दावा- हमने करवाया संदीप बिश्नोई का मर्डर

बंबीहा ग्रुप ने किया सोशल मीडिया पोस्ट, आर्मेनिया से हो रही ऑपरेट
 | 
Rajasthan
राजस्थान के नागौर कोर्ट परिसर में सोमवार को दिनदहाड़े गैंगवार हो गया। कोर्ट परिसर के बाहर पुलिस के सामने ही शूटर्स ने गैंगस्टर संदीप बिश्नोई को गोली मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। संदीप नागौर जेल में ही बंद था।

नागौर - नागौर में सोमवार को दोपहर के समय बड़ा हंगामा हो गया। बीच सड़क एक गैंगस्टर को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।  बीते कुछ महीने में देश में हुए बड़े गैंगवार में राजस्थान का नाम कहीं न कहीं जुड़ ही रहा है। इनमें हाल ही हुआ सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड टॉप पर है। नागौर पुलिस को दीप्ति गैंग पर संदीप के मर्डर का शक है। सोमवार दोपहर करीब 1 बजकर 20 मिनट पर सेठी गैंग के सरगना संदीप विश्नोई को बदमाशों ने गोलियों से भून हत्या कर दी थी।

Rajasthan


नागौर में हुए गैंगस्टर संदीप के मर्डर ने लोगों को दहश्त से भर दिया है।  सोमवार रात को बंबीहा ग्रुप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जिम्मेदारी ली है। बंबीहा ग्रुप ने पोस्ट भी किया है कि हमने मर्डर करवाया। बताया जाता है कि यह गैंग आर्मेनिया से ऑपरेट होती है। बंबीहा ग्रुप की पोस्ट के बाद से पंजाब इंटेलिजेंस की टीम ने इसकी जांच शुरू कर दी है। सोमवार को पेशी के बाद वह कोर्ट के बाहर जूस पीने अपने दाेस्तों के साथ जा रहा था। तभी पिस्तौल हाथ में लेकर आए बदमाशों ने एक के बाद एक फायर किए। एक गोली उसके गर्दन में भी लगी। बताया जा रहा है कि गर्दन में गोली लगते ही उसकी मौत हो गई।

xxx

दीप्ति गैंग इसलिए शक है क्योंकि, संदीप की सेठी गैंग और दीप्ति गैंग में पुराना विवाद था। 2015 में हुए हत्याकांड के बाद से संदीप दीप्ति गैंग के निशाने पर था। साल 2013 में दीप्ति गैंग के बदमाशों ने सेठी के एक साथी की हत्या कर दी थी। इसी का बदला लेने के लिए 2015 में संदीप ने भी दीप्ति गैंग के सरगना के नजदीकी का हरियाणा में ही मर्डर करवा दिया था। राजस्थान और दिल्ली में भी उसके खिलाफ 12 से ज्यादा लूट के मामले दर्ज हुए। झुंझुनूं के चिड़ावा में हुई एक लूट में भी संदीप का नाम सामने आया था।


 

Latest News

Featured

Around The Web