दिल्ली-रोहतक जंक्शन के पास मालगाड़ी के पटरी से उतरने के कारण ये ट्रेनें हुई प्रभावित, चेक कर लीजिए

कल 04084 हिसार-जींद एक्सप्रेस रद्द रहेगी
 | 
SS
मालगाड़ी पलटने के कारण दिल्ली-रोहतक ट्रैक प्रभावित हुआ है. इस रूट पर सबसे अधिक ट्रेनों का आवागमन रहता है. लगभग हर एक-दो घंटे में ट्रेन यहां से गुजरती है. जिसमें हजारों यात्री सफर करते हैं. ट्रैक बाधिक होने के कारण सभी यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ेगी. वहीं सफर करने के लिए दूसरे विकल्प का चयन करना होगा

रोहतक - रविवार, 7 अगस्त को सुबह एक मालगाड़ी के उतरने से रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया. जिसके बाद कई ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई है. जानकारी के मुताबिक मालगाड़ी कोयला लेकर दिल्ली से रोहतक की तरफ आ रही थी. जब खरावड़ रेलवे स्टेशन के पास पहुंची तो किसी कारण से मालगाड़ी ट्रैक से उतर गई. मालगाड़ी के दस डिब्बे ट्रैक से उतरे. 

SS

मालगाड़ी के ट्रैक से उतरने के कारणों का अभी नहीं चल पाया है. हालांकि रेलवे के अधिकारी जांच कर रहे हैं कि हादसा कैसे हुआ. रेलवे के अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं. घटना की सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस और रेलवे के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच कर रहे हैं. रेलवे की टीम ट्रैक को बहाल करने के लिए काम कर रही है.

GG

मालगाड़ी पलटने के कारण दिल्ली-रोहतक ट्रैक प्रभावित हुआ है. इस रूट पर सबसे अधिक ट्रेनों का आवागमन रहता है. लगभग हर एक-दो घंटे में ट्रेन यहां से गुजरती है. जिसमें हजारों यात्री सफर करते हैं. ट्रैक बाधिक होने के कारण सभी यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ेगी. वहीं सफर करने के लिए दूसरे विकल्प का चयन करना होगा.

GG


इस हादसे से ट्रैक पर कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं. रेलवे ने इसको लेकर नोटिस जारी कर आम जनमानस को जानकारी दी है. रेलवे ने बताया कि हिसार होकर जाने वाली 12556 बठिंडा-गोरखपुर एक्सप्रेस, हिसार से शकुरबस्ती के जाने वाली ट्रेन रद्द कर दी गई है. अब  यह गाड़ी हिसार से जाखल-जींद-पानीपत होते हुए नई दिल्ली पहुँचेगी. वहीं, आज 04089 नई दिल्ली-हिसार एक्सप्रेस रद्द कर दी गई है और कल 04084 हिसार-जींद एक्सप्रेस रद्द रहेगी.

SS

बता दें कि मालगाड़ी ट्रैक से उतरने के हादसे पहले भी हो चुके हैं. 24 जून को रोहतक रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी ट्रैक से उतर गई थी. उस समय भी बड़ा हादसा होते-होते बच गया था. करीब डेढ़ माह के दौरान यह दूसरा हादसा है, जब मालगाड़ी ट्रैक से उतरी है.

Latest News

Featured

Around The Web