Rahul Gandhi Fake News Case: राहुल गांधी फेक न्यूज मामले में Zee News के एंकर रोहित रंजन अरेस्ट

 राहुल गांधी के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करने वाले एंकर रोहित रंजन को पुलिस ने किया गिरफ्तार. 
 | 
रोहित
जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार. गिरफ्तारी के दौरान हुआ जमकर हंगामा. नोएडा और छत्तीसगढ़ पुलिस के बीच हुई छीनाझपटी.

दिल्ली -  हाल ही में जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन ने अपने शो डीएनए में राहुल गांधी के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया था. हालांकि अगले दिन रोहित रंजन ने इसके लिए अपने शो में माफी भी मांगी थी. रोहित रंजन ने राहुल गांधी के कार्यलय में हुई तोड़फोड़ को लेकर दिए गए बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ कर दिखाया था. माफी के बाद भी कांग्रेस शासित राजस्थान और छत्तीसगढ़ में रोहित रंजन के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज किए गए थे. बता दें कि आज रोहित रंजन को इस मामले को लेकर नोएडा पुलिस ने हिसारत में ले लिया है.

राहुल गांधी को लेकर गलत तरीके से खबर प्रसारित करने की वजह से सवालों के दायरों में घिरे न्यूज एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार सुबह छत्तीसगढ़ पुलिस रोहित रंजन को गिरफ्तार करने के लिए डीपीएस इंदिरापुरम के पीछे स्थित स्कॉटिश सोसायटी पहुंची.

नोएडा पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली नोएडा और गाजियाबाद पुलिस भी मौके पर रोहित रंजन के घर पहुंच गई. इस दौरान नोएडा और छत्तीसगढ़ पुलिस में छीनाझपटी औऱ जमकर हंगामा हुआ. नोएडा पुलिस का कहना है कि गिरफ्तारी के लिए तय की गई प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया. यहां तक की लोकल पुलिस को भी इसकी सूचना नहीं दी गई. रोहित रंजन ने भी ट्वीट किया "बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए छत्तीसगढ़ पुलिस मेरे घर के बाहर मुझे अरेस्ट करने के लिए खड़ी है" क्या यह कानून सही है?


 

Latest News

Featured

Around The Web