फ्लाइट में को-पैसेंजर्स की सहायता करते दिखे राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर जमकर हुई तारीफ

पैसेंजर्स की ऐसे मदद करते दिखे राहुल गांधी, कांग्रेस ने शेयर की फोटो
 | 
Rahul gandhi
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड के कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी विमान में अपने सहयात्रियों की मदद करते हुए दिखाई दिए। राहुल गांधी की वो तस्वीरें जिसमें वो अपने साथ यात्रा कर रहे लोगों की मदद कर रहे हैं सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। मध्य प्रदेश के युवा कांग्रेस नेता अमन दुबे ने राहुल गांधी की ये तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं। दरअसल ये तस्वीर राहुल गांधी की अहमदाबाद जाने वाली उड़ान की है जिसमें वो अपने एक सह यात्री की मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Delhi। Rahul Gandhi Helps Co-Passengers in Flight- 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी विमान में अपने सह-यात्रियों की मदद करते दिखे. राहुल गांधी की वो तस्वीरें जिनमें वो अपने साथ सफर कर रहे लोगों की मदद कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस नेता अमन दुबे ने राहुल गांधी की इन तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। दरअसल ये तस्वीर राहुल गांधी की अहमदाबाद की फ्लाइट की है जिसमें वो अपने एक सहयात्री की मदद करते नजर आ रहे हैं.

कांग्रेस नेता अमन दुबे ने दावा किया है कि यह तस्वीर सोमवार की है जब राहुल गांधी अहमदाबाद के लिए उड़ान भर रहे थे। इस फ्लाइट के दौरान एक महिला यात्री को अपना सामान रखने में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ा, जिसके लिए राहुल गांधी ने अपनी सीट से उठकर उनकी मदद की. सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में राहुल गांधी महिला के सामान को धक्का देते नजर आ रहे हैं.

मध्य प्रदेश के युवा कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया, "यह संयोग था कि मैं भी उसी फ्लाइट में था जिसमें राहुल गांधी अहमदाबाद जा रहे थे। एक महिला यात्री को अपना सामान रखने में दिक्कत हो रही थी, राहुल गांधी ने उसकी मदद की। उन्होंने बताया कि बाद में मैं राहुल जी से मिला। उनका सादा जीवन हमें प्रेरित करता है।"

यह होगा भारत जोड़ी यात्रा का कार्यक्रम

इस यात्रा का आयोजन कांग्रेस पार्टी कर रही है. यह देश का सबसे बड़ा पैदल मार्च होगा जिसमें राहुल गांधी 100 से अधिक कांग्रेस नेताओं के साथ आने वाले पांच महीनों में 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों को कवर करते हुए 3,570 किलोमीटर की यात्रा करेंगे। बुधवार को राहुल गांधी सबसे पहले श्रीपेरंबदूर में राजीव गांधी के स्मारक पर प्रार्थना सभा में शामिल होंगे. इस अभियान की यात्रा बुधवार को रैली से शुरू होगी, लेकिन पैदल यात्रा 8 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू होगी. यात्रा के दौरान, प्रतिभागी सड़क पर खाएंगे और सोएंगे और 59 कंटेनरों में ट्रकों पर अपनी रात बिताएंगे। उन्हें शहरों में तीन दिन में एक बार लॉन्ड्री की सुविधा मिलेगी।

Latest News

Featured

Around The Web