विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में गांव घिलौड़ रोहतक के रोनित शर्मा ने लहराया परचम

रोम में चल रही विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में गांव घिलौड़ के रोनित शर्मा ने सिल्वर मेडल जीता
 | 
रोनित शर्मा
विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में गांव घिलौड़ के रोनित शर्मा ने सिल्वर मेडल जीता। उनके के सिल्वर मेडल जीतने जीतने की जानकारी जैसे ही घिलोड़ गांव में रहने वाले परिजनाें काे हुई तो खुशी का माहौल फैल गया। रोनित ने जुआ गांव के राजीव गांधी खेल स्टेडियम के अखाड़े में कुश्ती की प्रैक्टिस पहलवान संजीत के पास करते करते थे। उनके कोच संजीत ने बताया कि रोनित ने ग्रीको रोमन के 48 किलो भार वर्ग में इटली के रोम में अंडर 17 वर्ल्ड कुश्ती चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल अपने नाम किया है।

रोहतक. विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप से लगातार खुशखबरी मिल रही है। रोम में चल रही विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में गांव घिलौड़ के रोनित शर्मा ने सिल्वर मेडल जीता है। उनके के सिल्वर मेडल जीतने जीतने की जानकारी जैसे ही घिलोड़ गांव में रहने वाले परिजनाें काे हुई तो खुशी का माहौल फैल गया। रोनित ने जुआ गांव के राजीव गांधी खेल स्टेडियम के अखाड़े में कुश्ती की प्रैक्टिस पहलवान संजीत के पास करते करते थे। उनके कोच संजीत ने बताया कि रोनित ने ग्रीको रोमन के 48 किलो भार वर्ग में इटली के रोम में अंडर 17 वर्ल्ड कुश्ती चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल अपने नाम किया है। 

फिलहार वह बंगलौर में कोच जयवीर, डालमिया और संजीत की देखे रेख में प्रैक्टिस करते हैं। रोनित के पिता अशोक शर्मा किसान हैं और माता सुरेंद्र हाउस वाइफ। ताऊ मनोज शर्मा ने बताया की रोनित जब 5 साल का था तो गांव के ही अखाड़े में कुश्ती सीखने जाता था। इस और उसका रुझान इतना बढ़ा कि वह न सिर्फ उम्र के लड़कों के साथ कुश्ती खेलता बल्कि अपने से बड़े लड़कों के साथ भी कुश्ती लड़ता था।

पहलवान के मेडल जीतने की खबर गांव में पहुंचते ही परिवार के लोग व ग्रामीण खुशी से झूम उठे।  परिवार के लोगों ने एक दूसरे का मुंह मीठा करवा कर बधाई दी। पहलवान रोनित के घर पर बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है। सभी पहलवान के उज्जवल भविष्य की कामना कर रहे हैं।

Latest News

Featured

Around The Web