Sonali Phogat Murder - नया CCTV फुटेज आया सामने, सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो मंगलवार,23 अगस्त की सुबह करीब 1 बजे का है
 | 
SS
वहीं एक घटना का चश्मदीद भी सामने आया है. यह शख्स  कर्लीज़ रेस्टोरेंट में काम करता था और ये शख्स उस समय मौजूद था जब सोनाली वहां थीं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसने बताया कि सोनाली अपने स्टाफ मेंबर्स के साथ वहां डांस कर रही थीं और अचानक से सोनाली की तबीयत बिगड़ गई थी.

पणजी/हिसार - सोनाली फोगाट हत्याकांड(Sonali Phogat Murder) में एक और नया CCTV फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो मंगलवार,23 अगस्त की सुबह करीब 1 बजे का है. जिसमें देखा जा सकता है कि आरोपी सुधीर सांगवान(Sudhir Sangwan) सोनाली फोगाट को जबरदस्ती ड्रिंक में ड्रग घोलकर पिला रहा है.

जिसके बाद सोनाली की तबीयत बिगड़ने लगती है. सीसीटीवी फुटेज गोवा के अंजुमन बीच पर मौजूद कर्लीज रेस्टोरेंट(Curlies Restaurant) की है जहां 22 अगस्त की रात को सोनाली अपने PA व उसके दोस्त के साथ पार्टी करने गईं थीं. 


वहीं एक घटना का चश्मदीद भी सामने आया है. यह शख्स  कर्लीज़ रेस्टोरेंट में काम करता था और ये शख्स उस समय मौजूद था जब सोनाली वहां थीं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसने बताया कि सोनाली अपने स्टाफ मेंबर्स के साथ वहां डांस कर रही थीं और अचानक से सोनाली की तबीयत बिगड़ गई थी.

चश्मदीद ने पहचान छुपाने की शर्त पर बताया कि तबियत बिगड़ने के बाद सोनाली रेस्टोरेंट से निकल गईं थीं. चश्मदीद ने बताया, "उस रात सोनाली डांस पार्टी में आई थीं. अपने स्टाफ मेंबर्स के साथ डांस बार रही थी, लेकिन अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई. उनकी तबीयत बिगड़ते ही पार्टी में अफरातफरी मच गई."

चश्मदीद ने बताया, "मैंने उस समय सोनाली को पहचान लिया. उस समय मैंने देखा कि कुछ लोग सोनाली को लेडीज बाथरूम की तरफ लेकर जा रहे हैं. लेकिन काम का वक्त था इसलिए हम ज्यादा एक्टिविटी पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे. बाद में लगा कि ज्यादा दखल देना ठीक नहीं है."

SS

वहीं सोनाली फोगाट हत्याकांड में अब तक 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. गोवा पुलिस ने सोनाली के PA(Personal Assistant) सुधीर सांगवान व उसके दोस्त सुखविंदर वासी के अलावा शनिवार, 27 अगस्त को एक ड्रग पेडलर व रेस्टोरेंट के मालिक को हिरासत में लिया है.

ड्रग पेडलर का नाम दत्तप्रसाद गांवकर(Dattaprasad  Gaonkar) व रेस्टोरेंट के मालिक का नाम एडविन नून्स(Edwin Nunses) बताया जा रहा है. पुलिस ने कर्लीज रेस्टोरेंट के बाथरूम से ड्रग्स भी बरामद किया है. इस बात की पुष्टि गोवा के IG(Inspector General of Police) ओमवीर बिश्नोई ने की है. 

पुलिस ने ड्रग पेडलर व कर्लीज़ रेस्टोरेंट के मालिक को NDPS(Narcotics Drugs And Psychotropic Substance Act - 1985) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. पुलिस को शक है कि सोनाली को MDMA(Methyl​enedioxy​methamphetamine) ड्रग दिया गया है.

हालांकि इस बात की पुष्टि केमिकल टेस्ट की रिपोर्ट में होगी. पुलिस ने आगे बताया कि मुख्य आरोपी सुधीर सांगवान व सुखविंदर वासी ने सोनाली को ये ड्रग ड्रिंक में घोलकर पिलाया था और ड्रग को बाथरूम में छुपाया गया था. ये ड्रग आरोपियों को ड्रग पेडलर दत्तप्रसाद गांवकर ने मुहैया कराया था.

Latest News

Featured

Around The Web