'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी को उसके 3 साथियों के साथ उत्तर प्रदेश पुलिस ने दबोचा

उसकी मोबाइल लोकेशन के आधार पर मेरठ से धर दबोचा गया
 | 
SS
श्रीकांत बीती रात को ही सहारनपुर से मेरठ पहुंचा था. जहां वह श्रद्धापूरी कॉलोनी में अपने किसी करीबी के घर रुका था. आरोपी अपने दोस्त की मदद से कोर्ट में सरेंडर करने वाला था. बता दें कि महिला के साथ अभद्रता करने वाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की तलाश में पुलिस की सात टीमों का लगाया गया था. इसके साथ ही नोएडा पुलिस कमिश्नरेट ने त्यागी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था.

लखनऊ - उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी और गाली गलौज करने वाला बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को यूपी पुलिस ने मेरठ से उसके 3 साथियों समेत गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के वक्त श्रीकांत त्यागी को जिस गाड़ी के साथ पकड़ा गया है उसपर विधायक वाला स्टीकर चिपका मिला है.

S

इससे पहले यूपी पुलिस की STF की कई टीमें लगातार उत्तर प्रदेश से लेकर उत्तराखंड तक दबिश कर रही थी. गिरफ्तार के बाद उत्तर के एडीजी(Law And Order) ने बताय,"श्रीकांत त्यागी की गिरफ़्तारी के संबंध में नोएडा पुलिस कमिश्नर खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, जिसमें वे मामले की पूरी जानकारी देंगे. उनको निर्देशित किया गया है कि जल्द कानूनी कार्रवाई पूरी करके मीडिया से सभी चीजें साझा करें जिससे चीजें सभी को स्पष्ट हों."


पत्नी व वकील के संपर्क में था

पुलिस सूत्रों के मुताबिक श्रीकांत त्यागी फरार होने के बाद से लगातार अपनी पत्नी अनु त्यागी व अपने वकील के संपर्क में बना हुआ था. बताया जा रहा है कि वह अपने दूसरे मोबाइल नंबर से दोनों बातचीत कर रहा था और उनसे सलाह कर रहा था. यहीं से उसकी तलाश में जुटी यूपी पुलिस को अहम लीड मिली और उसे उसकी मोबाइल लोकेशन के आधार पर मेरठ से धर दबोचा गया. इससे पहले आरोपी त्यागी की लोकेशन उत्तराखंड के हरिद्वार और ऋषिकेश से मिली थी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह फरार हो गया था.

सूत्रों के मुताबिक श्रीकांत बीती रात को ही सहारनपुर से मेरठ पहुंचा था. जहां वह श्रद्धापूरी कॉलोनी में अपने किसी करीबी के घर रुका था. आरोपी अपने दोस्त की मदद से कोर्ट में सरेंडर करने वाला था. बता दें कि महिला के साथ अभद्रता करने वाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की तलाश में पुलिस की सात टीमों का लगाया गया था. इसके साथ ही नोएडा पुलिस कमिश्नरेट ने त्यागी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था.

S

इस मामले के तूल पकड़ने के बाद देश भर में चर्चा होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद मामले का संज्ञान लेते हुए गृह मंत्री से रिपोर्ट मांगी थी. जिसके बाद प्रशासन के हाथ पांव फूल गए थे और 12 टीमों को जांच में लगाया गया था. वहीं विपक्षी पार्टियों ने भी सरकार को जमकर निशाना बनाया था और मामला संसद में भी गूंजा था. हालांकि बीजेपी ने उसे पार्टी का सदस्य होने की बात से इंकार किया था लेकिन उसके बाद सोशल मीडिया पर श्रीकांत त्यागी की बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ तस्वीरें वायरल हो गयी थीं. इसको लेकर कांग्रेस व सपा ने यूपी सरकार पर जमकर हमला किया.

Latest News

Featured

Around The Web