दुखद! कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक जीतने वाली पहलवान पूजा सिहाग के पति अजय नांदल की संदिग्ध मौत

स्टार रेसलर पूजा सिहाग पर टूटा दुखों का पहाड़!
 | 
Poilce
कॉमनवेल्थ गेम्स में कांस्य पदक विजेता पहलवान पूजा नांदल के पति अजय नांदल की संदिग्ध परिस्थिति में मौत (Pooja Sihag husband ajay dies in rohtak) हो गई. बताया जा रहा है कि तीन दोस्तों ने गाड़ी में कोई ड्रिंक पिया था, जिसके बाद तीनों की तबीयत बिगड़ गई. बाद में अजय नांदल ने दम तोड़ दिया. बाकी दो दोस्तों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. अजय नांदल भी राष्ट्रीय स्तर का पहलवान था. फिलहाल पुलिस मामले में जुटी है.

रोहतक. राष्ट्रमंडल खेलों की कांस्य पदक विजेता पहलवान पूजा सिहाग पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पूजा के पति अजय नंदल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। अजय नंदल राष्ट्रीय स्तर पर कुश्ती में भी अपना झंडा बुलंद कर चुके हैं। दो अन्य पहलवानों, अजय नंदल के करीबी दोस्त सोनू और रवि की हालत गंभीर बताई जा रही है।Rohtak

अजय नंदल रोहतक के गढ़ी बोहर गांव के रहने वाले थे. करीब सात बजे घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। अजय की मौत के कारणों का पता नहीं चला है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक जाट कॉलेज के पास अजय और उसके करीबी एक कार में कुछ पी रहे थे.

राष्ट्रमंडल खेलों 2022 में महिला फ्रीस्टाइल के 76 किलोग्राम भार वर्ग में पहलवान पूजा सिहाग ने कांस्य पदक जीता। पूजा ने ऑस्ट्रेलिया की नाओमी डी ब्रुने के खिलाफ कांस्य पदक जीता। उस मैच में पूजा सिहाग ने तकनीकी श्रेष्ठता के आधार पर नाओमी को 11-0 से हराया था।

जब पूजा सिहाग ने राष्ट्रमंडल खेलों में कांस्य पदक जीता तो उनके ससुराल में खुशी का माहौल था। हालांकि पूरे परिवार को उम्मीद थी कि उन्हें गोल्ड मेडल मिलेगा। मूल रूप से हांसी की रहने वाली पूजा की शादी पिछले साल नवंबर में अजय नंदल से हुई थी। पूजा के पति अजय नंदल भी 2010 से कुश्ती कर रहे थे। इसके साथ ही अजय सीआईएसएफ में भी कार्यरत थे। शादी के बाद भी पूजा ने नियमित अभ्यास करना नहीं छोड़ा। 

Latest News

Featured

Around The Web