देश जलाने वाले निक्कर की जलती हुई फोटो देखकर हो रहे हैं उत्तेजित – पवन खेड़ा कांग्रेस नेता

पवन खेड़ा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया 
 | 
खेड़ा
कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कर रही है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस एक – दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से जलती हुई खाकी निक्कर की एक तस्वीर शेयर की। जिसके बाद बीजेपी नेताओं का पारा हाई हो गया। इसी को लेकर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने एक ट्वीट किया। 

दिल्ली।  कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में 'भारत जोड़ी यात्रा' कर रही है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रही है। इसी क्रम में कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से खाकी निकर जलाते हुए एक तस्वीर साझा की। जिसके बाद बीजेपी नेताओं का पारा चढ़ गया. इसको लेकर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने एक ट्वीट किया। जिस पर भाजपा प्रवक्ता तजिंदर सिंह बग्गा ने पलटवार किया।

पवन खेरा ने किया ऐसा ट्वीट 


 

कांग्रेस नेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, 'सुना जो देश को जला रहे हैं, शॉर्ट की जलती हुई फोटो देखकर उत्साहित हो रहे हैं.' कांग्रेस नेता के इस ट्वीट पर तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कमेंट किया. 1984 में सिखों के गले में टायर डालकर और 2002 में ट्रेन में हिंदुओं को जिंदा जलाने वाले कारसेवकों से देश और क्या उम्मीद कर सकता है?

कांग्रेस ने किया ऐसा ट्वीट

कांग्रेस ने खाकी शॉर्ट्स में आग की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि देश को नफरत की बेड़ियों से मुक्त करना है और बीजेपी, आरएसएस को जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई करनी है. कदम दर कदम हम अपने लक्ष्य तक पहुंचेंगे। कांग्रेस के इस ट्वीट का जवाब देते हुए बीजेपी की ओर से कहा गया कि कांग्रेस हिंसा भड़का रही है और इसकी यात्रा 'भारत तोड़ो यात्रा' है.

लोगो की प्रतिक्रिया

अभिनव शुक्ला नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि जब बीजेपी को कुछ नहीं बताया जा रहा है तो बीजेपी वाले इतने उग्र क्यों हैं. योगेश नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि यह सिर्फ जलता हुआ निक्कर नहीं है, यह आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या और उनके घरों में आग लगाने का संकेत है। देश कांग्रेस का मुखौटा देख रहा है। 

Latest News

Featured

Around The Web