चित्रकूट में दिल दहला देने वाला हादसा, पिकअप ने 5 को कुचला

चित्रकूट में पिकअप की टक्कर से 5 लोगों की मौत, सीएम योगी ने किया आर्थिक सहायता का ऐलान
 | 
Picup
चित्रकूट जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक पिकअप ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. आक्रोशित भीड़ ने नेशनल हाईवे पर कुछ देर के लिए जाम लगा दिया. घटना भरतकूप थाना क्षेत्र के रौली कल्याणपुर की है.

चित्रकूट. चित्रकूट जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक पिकअप ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. आक्रोशित भीड़ ने नेशनल हाईवे पर कुछ देर के लिए जाम लगा दिया. घटना भरतकूप थाना क्षेत्र के रौली कल्याणपुर की है.

चित्रकूट के जिलाधिकारी सभ्रांत शुक्ला ने बताया कि, कुछ लोग शादी समारोह में हिस्सा लेने आए थे और सड़क किनारे बैठे थे की तभी एक पिकअप ट्रक आया और इनको रौंदता हुआ एक पेड़ से जाकर टकराया. मौके पर 5 लोगों की मृत्यु हो गई. एक को अस्पताल लेकर आया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हुई.

सड़क हादसे को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. साथ ही मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता देने और पिकअप चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की घोषणा की है.

चित्रकूट के भरतकूप थाना क्षेत्र के रौली कल्याणपुर गांव के पास हुई सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई और 3 घायल हो गए. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Latest News

Featured

Around The Web