सिद्धू मूसेवाला हत्‍या मामले का आरोप‍ी शूटर टीनू पुलिस हिरासत से फरार

Sidhu Moose Wala Murder Case:पुलिस की हिरासत से सिद्धू मूसेवाला हत्‍या मामले का आरोप‍ित शूटर दीपक टीनू फरार 
 | 
सिद्धु
मुसेवाला की हत्‍या के मामले में गिरफ्तार किए गए एक आरोपी के पुलिस हिरासत से फरार होने की खबरें आ रही है। बताया जाता है कि सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाला शूटर दीपक टीनू पंजाब पुलिस की हिरासत से फरार हुआ है। इससे पंजाब पुलिस में हड़कंप मच गया है

चंडीगढ़।  पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मुसेवाला की हत्‍या के मामले में गिरफ्तार किए गए एक आरोपी के पुलिस हिरासत से फरार होने की खबरें आ रही है.. बताया जाता है कि सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाला शूटर दीपक टीनू पंजाब पुलिस की हिरासत से फरार हुआ है। इससे पंजाब पुलिस में हड़कंप मच गया है.. 

शूटर दीपक टीनू गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बताया जा रहा है..जानकारी के मुताबिक मानसा पुलिस टीनू को कपूरथला जेल से रिमांड पर लाई थी..उसी वक्त वो पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गया है..


फिलहाल पुलिस की तरफ से अभी कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है।. फरार के बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं..आखिरकार कड़ी सुरक्षा के बीच टीनू कैसे फरार हुआ..

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार, मानसा पुलिस ने दीपक टीनू के फरार होने की पुष्टि की है..मानसा पुलिस ने बताया है कि आज सुबह गैंगस्‍टर के करीब सहयोगी दीपक टीनू को सीआइए स्‍टाफ की टीम द्वारा निजी वाहन में कपूरथला जेल से रिमांड पर मानसा लाया जा रहा था.. इसी दौरान दीपक टीनू फरार हो गया..सिद्धू मूसेवाला हत्‍याकांड से उसके कनेक्‍शन के बारे में जांच हो रही थी..

बताया जाता है कि तिहाड़ जेल में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कपूरथला जेल में गैंगस्टर दीपक टीनू मानसा से कॉन्फ्रेंस कॉल की थी, जिसके बाद वह सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश में शामिल हुआ था...

गैंगस्टर दीपक टीनू मानसा पहले भी पुलिस की हिरासत से फरार हो चुका है. 2017 में दिल्ली पुलिस की गैंगस्टरों से मुठभेड़ हुई थी, उस समय गोलीबारी के दौरान टीनू मानसा पुलिस को चकमा देकर भाग गया था. उससे पहले जून 2017 में टीनू मानसा अंबाला की जेल में बंद था, जहां तबीयत बिगड़ने की शिकायत पर उसे हरियाणा के पंचकूला के एक अस्पताल में लाया गया था.।

Latest News

Featured

Around The Web