सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया सिद्धू का टैटू, बेहद भावुक पल!

पिता ने बनवाया सिद्धू मूसेवाला का टैटू, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
 | 
सिद्धु मूसेवाला
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पिता बलकौर सिंह अपने हाथ में बेटे सिद्धू मूसेवाला का टैटू बनवा रहे हैं। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और यह पल अपने आप में भावुक कर देने वाला है। इससे पहले सिद्धू के कई फैंस ने भी टैटू बनवा अपने चाहते गायक की यादों को हमेशा के लिए संजोकर रखा है। कुछ दिन पहले ही मानसा के गांव मूसा में सिद्धू मूसेवाला की मूर्ति भी स्थापित की गई है। यह मूर्ति वहां स्थापित की गई, जहां पर गायक का अंतिम संस्कार किया गया था। गायक के पिता बलकौर सिद्धू और माता चरण कौर ने अपने गांव में गायक की मूर्ति स्थापित की है। 

मानसा. एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है । वीडियो में दिख रहा है कि सिद्धू मूसेवाला के  पिता बलकौर सिंह अपने हाथ में बेटे सिद्धू मूसेवाला का टैटू बनवा रहे हैं। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और यह पल अपने आप में भावुक कर देने वाला है। इससे पहले सिद्धू के कई फैंस ने भी टैटू बनवा अपने चाहते गायक की यादों को हमेशा के लिए संजोकर रखा है। कुछ दिन पहले ही मानसा के गांव मूसा में सिद्धू मूसेवाला की मूर्ति भी स्थापित की गई है। यह मूर्ति वहां स्थापित की गई, जहां पर गायक का अंतिम संस्कार किया गया था। गायक के पिता बलकौर सिद्धू और माता चरण कौर ने अपने गांव में गायक की मूर्ति स्थापित की है।

लोग अपने चहेते गायक मूसेवाला को अलग-अलग तरह से याद कर रहे हैं। कई फैंस ने उनका टैटू भी बनवाया है। गायक सिद्धू मूसेवाला ने खुद अपने एक गाने में कहा था कि उनके दुनिया से जाने के बाद लोगों के हाथ पर उनके टैटू बनेंगे। अब गायक के पिता बलकौर सिंह सिद्धू ने अपने बेटे को खास तरीके से श्रद्धांजलि दी है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।Sidhu

29 मई को पंजाब के मानसा जिले में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना को दो महीना होने में एक दिन बाकी है। मगर अब भी लोग अपने चहेते गायक मूसेवाला को अलग-अलग तरह से याद कर रहे हैं।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से ली थी। लॉरेंस बिश्नोई इन दिनों पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है। उसने तिहाड़ जेल से हत्या की साजिश रची थी। कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ के इशारे पर छह शार्प शूटरों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस प्रियवर्त फौजी, अंकित सेरसा और कशिश को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं शार्प शूटर जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह मनु को पुलिस ने अमृतसर में मुठभेड़ में मार गिराया है। पुलिस को अब छठे शार्प शूटर दीपक मुंडी की तलाश है। 

Latest News

Featured

Around The Web