सिद्धू मुसेवाला के पिता बोले- कुछ सिंगर और साथी मौत के जिम्मेदार, जिन्होंने सिद्धू गलत बातें फैलाकर मरवाया

बोले- समय आने पर  इन व्यक्तियों का नाम लेने से नहीं झिझकेंगे
 | 
प्रियवर्त फौजी, अंकित सेरसा और कशिश
मूसेवाला खुद फैसला करता, खुद गीत की रचना करता और खुद ही गाता था। जिसके चलते वह किसी कंपनी पर निर्भर नहीं था। उन्होंने कहा कि साथ वाले व्यक्तियों को जब पता चला किबेशक उनके बेटे की तरह उन्हें भी मार दिया जाए लेकिन वह डरने वाले नहीं हैं।

मानसा - गांव मूसा में सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलने पहुंचे प्रशंसकों से बातचीत करते वक्त सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि सिद्धू एक नेक, शरीफ और अपने काम पर ध्यान देने वाला था। उससे यह गलती हुई कि जो व्यक्ति शुरुआत में उसके साथ जुड़े, उनसे ही वह धोखा खा गया। जो ऊपर से सिद्धू मूसेवाला और अंदर से उसकी प्रसिद्धि से खार खाते थे। 

प्रियवर्त फौजी, अंकित सेरसा और कशिश

पिता बलकौर सिंह ने कहा  मूसेवाला किसी से डरता नहीं है तो वह उसकी जान के दुश्मन बन गए। जिनका नाम वह सही समय आने पर जरूर बताएंगे।  मूसेवाला खुद फैसला करता, खुद गीत की रचना करता और खुद ही गाता था। जिसके चलते वह किसी कंपनी पर निर्भर नहीं था। उन्होंने कहा कि साथ वाले व्यक्तियों को जब पता चला किबेशक उनके बेटे की तरह उन्हें भी मार दिया जाए लेकिन वह डरने वाले नहीं हैं।

 

 

प्रियवर्त फौजी, अंकित सेरसा और कशिश

सिद्धू मूसेवाला ने न कभी किसी कंपनी से करार किया और न ही कोई दुश्मनी रखी। उसकी मौत के लिए कुछ कुछ गायक और साथी जिम्मेदार हैं। जिन्होंने सिद्धू के बारे में गलत बातें फैलाकर उसे मरवाया है। समय आने पर वह इन व्यक्तियों का नाम लेने से नहीं झिझकेंगे।बलकौर सिंह ने कहा कि इन व्यक्तियों ने कभी मूसेवाला के गानों से शब्दों को उठाकर कभी सरकार, कभी गैंग्स्टरों को भड़काया और जब उनकी कोई नहीं चली तो उन्होंने उसे मरवाने की साजिश रची। जिस तहत मूसेवाला को मारा गया। इससे पहले कुछ लोग लगातार उसे तंग करते आ रहे थे।
 

प्रियवर्त फौजी, अंकित सेरसा और कशिश



पुलिस प्रियवर्त फौजी, अंकित सेरसा और कशिश को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं शार्प शूटर जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह मनु को पुलिस ने अमृतसर में मुठभेड़ में मार गिराया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से ली थी। लॉरेंस बिश्नोई इन दिनों पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है। उसने तिहाड़ जेल से हत्या की साजिश रची थी। कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ के इशारे पर छह शार्प शूटरों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को अब छठे शार्प शूटर दीपक मुंडी की तलाश है। 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
 

Latest News

Featured

Around The Web