सोनाली फोगाट मर्डर केस : PA सुधीर बोला- साजिश रचकर मैंने ही मारा

गोवा में शूटिंग नहीं होनी थी, सुधीर-सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला है दर्ज
 | 
सोनाली फोगाट मर्डर केस :  PA सुधीर का बोला- साजिश रचकर मैंने ही मारा   
सोनाली को सुधीर और सुखविंदर ने ही ड्रग्स दी और मारा। सुधीर ने ही ड्रग्स खरीदी थी और पानी में मिलाकर बोतल से सोनाली को पिलाई थी। 23 अगस्त को गोवा के कर्लीज रेस्टोरेंट में हुए हत्याकांड की जांच गोवा के अंजुना थाना की पुलिस कर रही है।

हिसार- 23 अगस्त को गोवा के कर्लीज रेस्टोरेंट में हुए हत्याकांड की जांच गोवा के अंजुना थाना की पुलिस कर रही है। आरोपी सुधीर सांगवान ने सोनाली फौगाट मौत में साजिश की बात को कबूल किया है।  सोनाली मर्डर केस के आरोपी सुधीर सांगवान ने रिमांड के दौरान अपना जुर्म कबूल किया है। सुधीर-सुखविंदर के खिलाफ हत्या का, इन दोनों और अन्य 3 के खिलाफ NDPS एक्ट का केस दर्ज किया गया है। 

एडविन ने अपने रेस्टोरेंट में ड्रग्स के इस्तेमाल का विरोध नहीं किया। रमा मांड्रेकर नशा तस्कर है, जिससे दत्ता प्रसाद ने ड्रग्स लेकर सुधीर को दी थी। पांचों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पांचों के नाम हैं- सोनाली फोगाट का PA सुधीर सांगवान, उसका साथी सुखविंदर, रूम बॉय दत्ता प्रसाद गाओंकर, कर्लीज क्लब का मालिक एडविन और रमा मांड्रेकर। सुधीर और सुखविंदर ने सोनाली को साजिश रचकर मारा। 

सोनाली फोगाट मर्डर केस :  PA सुधीर का बोला- साजिश रचकर मैंने ही मारा   

डीजीपी जसपाल सिंह ने कहा कि सुधीर ने ऐसी कोई बात कबूल नहीं की। आरोपी ने हत्या की साजिश को भी कबूल कर लिया है। सोनाली को सुधीर और सुखविंदर ने ही ड्रग्स दी और मारा। सुधीर ने ही ड्रग्स खरीदी थी और पानी में मिलाकर बोतल से सोनाली को पिलाई थी। हालांकि गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने इस बात से इंकार किया है।  सोनाली, सुधीर सांगवान और सुखविंदर के साथ 22 अगस्त को फ्लाइट से गोवा आई थी। 

DDD
 

गोवा में किसी शूटिंग की कोई योजना नहीं थी। दूसरी ओर गोवा पुलिस ने खुलासा किया है कि सुधीर ने साजिश के तहत ही सोनाली को गुडगांव से गोवा लाया था। वहीं गोवा के सीएम प्रमोद सांवत ने जल्द से जल्द चार्जशीट दायर करने के निर्देश दिए है। भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट हत्याकांड की केस हिस्ट्री तैयार हो गई है। इसमें गोवा पुलिस ने सोनाली के मर्डर की कहानी बयां की है। इस रिपोर्ट के अनुसार, सोनाली फोगाट 22 से 25 अगस्त तक गोवा के टूर पर थी।जानकारी अनुसार सोनाली की हत्या की साजिश बहुत पहले ही रची गई थी। गोवा पुलिस ने इस हत्याकांड में कुछ पुख्ता सबूत जुटाए है और जो कि सुधीर सांगवान को दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त है। 

Latest News

Featured

Around The Web