Sonali Phogat Murder - चश्मदीद ने बताया कि उस रात रेस्टोरेंट में क्या हुआ था

सोनाली फोगाट हत्याकांड में अब तक 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है
 | 
ss
मैंने उस समय सोनाली को पहचान लिया. उस समय मैंने देखा कि कुछ लोग सोनाली को लेडीज बाथरूम की तरफ लेकर जा रहे हैं. लेकिन काम का वक्त था इसलिए हम ज्यादा एक्टिविटी पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे. बाद में लगा कि ज्यादा दखल देना ठीक नहीं है.

पणजी - BJP नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में रोज नए राज खुलते जा रहे हैं. इस मामले में अब एक चश्मदीद सामने आया है. ये शख्स उसी रेस्टोरेंट में काम करता था जिसमें सोनाली फोगाट 22 अगस्त की रात को पार्टी करने गईं थीं. 

बताया जा रहा है कि कर्लीज़ रेस्टोरेंट में ये शख्स उस समय मौजूद था जब सोनाली वहां थीं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसने बताया कि सोनाली अपने स्टाफ मेंबर्स के साथ वहां डांस कर रही थीं और अचानक से सोनाली की तबीयत बिगड़ गई थी.

ss

चश्मदीद ने पहचान छुपाने की शर्त पर बताया कि तबियत बिगड़ने के बाद सोनाली रेस्टोरेंट से निकल गईं थीं. चश्मदीद ने बताया, "उस रात सोनाली डांस पार्टी में आई थीं. अपने स्टाफ मेंबर्स के साथ डांस बार रही थी, लेकिन अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई. उनकी तबीयत बिगड़ते ही पार्टी में अफरातफरी मच गई."

चश्मदीद ने बताया, "मैंने उस समय सोनाली को पहचान लिया. उस समय मैंने देखा कि कुछ लोग सोनाली को लेडीज बाथरूम की तरफ लेकर जा रहे हैं. लेकिन काम का वक्त था इसलिए हम ज्यादा एक्टिविटी पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे. बाद में लगा कि ज्यादा दखल देना ठीक नहीं है."

वहीं सोनाली फोगाट हत्याकांड में अब तक 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. गोवा पुलिस ने सोनाली के PA सुधीर सांगवान व उसके दोस्त सुखविंदर वासी के अलावा शनिवार, 27 अगस्त को एक ड्रग पेडलर व रेस्टोरेंट के मालिक को हिरासत में लिया है. ड्रग पेडलर का नाम दत्तप्रसाद गांवकर व रेस्टोरेंट के मालिक का नाम एडविन नून्स बताया जा रहा है. पुलिस ने कर्लीज रेस्टोरेंट के बाथरूम से ड्रग्स भी बरामद किया है. इस बात की पुष्टि गोवा के IG(Inspector General of Police) ओमवीर बिश्नोई ने की है. 

ss

पुलिस ने ड्रग पेडलर व कर्लीज़ रेस्टोरेंट के मालिक को NDPS(Narcotics Drugs And Psychotropic Substance Act - 1985) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. पुलिस को शक है कि सोनाली को MDMA(Methyl​enedioxy​methamphetamine) ड्रग दिया गया है. हालांकि इस बात की पुष्टि केमिकल टेस्ट की रिपोर्ट में होगी. पुलिस ने आगे बताया कि मुख्य आरोपी सुधीर सांगवान व सुखविंदर वासी ने सोनाली को ये ड्रग ड्रिंक में घोलकर पिलाया था और ड्रग को बाथरूम में छुपाया गया था. ये ड्रग आरोपियों को ड्रग पेडलर दत्तप्रसाद गांवकर ने मुहैया कराया था.


वहीं गोवा पुलिस को एक CCTV फुटेज में मिला है जिसके आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि आरोपी सोनाली फोगाट को नशे की हालत में होटल से बाहर लेकर जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि उस वक़्त सोनाली फोगाट की तबियत ठीक नहीं थी. 

सोनाली आरोपी सुधीर सांगवान के साथ नजर आ रही हैं. जोकि उन्हें अपने साथ ले जा रहा है लेकिन सोनाली चलने की हालत में नहीं थीं और उनके पैर लड़खड़ाते हुए दिख रहे हैं. सीसीटीवी Curlies रेस्टोरेंट की बताई जा रही है. जहां 22 अगस्त की रात को दोनों आरोपी सोनाली फोगाट को अपने साथ लेकर गए थे. बता दें कि टिकटॉक फेम व बीजेपी नेता सोनाली फोगाट 22 अगस्त से 25 अगस्त तक अपने PA सुधीर सांगवान व सुखविंदर के साथ गोवा के टूर पर आई थीं. जहां उनकी 23 अगस्त की सुबह मौत हो गई. 

ss

शुरुआत में पुलिस ने हार्टअटैक की बात कही थी लेकिन तमाम सीसीटीवी फुटेज व पोस्टमार्टम के रिपोर्ट से सच सामने आया है. पोस्टमार्टम में उनके शरीर पर चोट के निशान पाए गए थे. 3 सदस्यीय डॉक्टर्स की टीम ने रिपोर्ट में Blunt Force Injuries का जिक्र किया था. जिसके बाद सुधीर व सुखविंदर को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर 10 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Latest News

Featured

Around The Web