मौत से दस घंटे पहले सोनाली फोगाट ने फेसबुक पर पोस्ट की थीं तस्वीरें, खुद को बताया था स्ट्रांग

2019 में आदमपुर से लड़ा चुनाव, 2014 में फतेहाबाद से टिकट के लिए जताई थी दावेदारी

 | 
 मौत से दस घंटे पहले सोनाली फोगाट ने फेसबुक पर पोस्ट की थीं तस्वीरें, खुद को बताया था स्ट्रांग
सोनाली फोगाट फतेहाबाद जिले के एक छोटे से गांव से हैं। सोनाली के परिवार में उनके पिता हैं, जो पेशे से किसान हैं। सोनाली फोगाट तीन बहनें और एक भाई हैं। सोनाली की एक बेटी भी है, जिसका नाम यशोदरा फोगाट है। जो हॉस्टल में रहती है। सोनाली फोगाट की शादी उनके बहन के देवर से ही थी। जिनका नाम संजय था। 

 

हिसार - टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट नहीं रही। सोमवार देर रात तकरीबन दस बजे के करीब उन्होंने फेसबुक पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी और साथ में दबंग, रियल बास लेडी, आलवेज रेड के हैशटैग भी दिए थे। वो क्षेत्रीय कला परिषद की निदेशक भी थी। सोनाली फोगाट मूल रूप से फतेहाबाद के गांव भूथनकलां की रहने वाली थी और अक्सर अपने पैतृक गांव आती रहती थी। अपने अंतिम समय में वो गोवा में थी और हार्ट अटैक को उनकी मृत्यू का कारण बताया जा रहा है। कुछ समय पहले ही उनके पति की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। सोनाली की एक बेटी है। 

 मौत से दस घंटे पहले सोनाली फोगाट ने फेसबुक पर पोस्ट की थीं तस्वीरें, खुद को बताया था स्ट्रांग


सोनाली फोगाट ने खासी सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद भी उन्होंने कई धारावाहिकों में भी काम किया था। इसी के साथ उन्होंने टिकटोक वीडियो बनाने शुरु किए थे जिसके बाद से उन्हें टिकटोक स्टार कहा जाने लगा था। इस बीच वो हिसार के गांव ढंढूर में अपने आलीशान रिसोर्ट को लेकर भी चर्चा में आई थी। इसी रिसोर्ट में पिछले दिनों कुलदीप बिश्रोई उनसे मिलने पहुंचे थे।

 


बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट पिछले एक दशक से राजनीति में सक्रिय थी। फतेहाबाद के गांव भूथनकलां की बेटी होने के चलते उन्होंने 2014 में फतेहाबाद विधानसभा से बीजेपी के टिकट पर दावेदारी जताई थी। इसके बाद संपत सिंह जैसे वरिष्ठ नेता को इग्नोर करके बीजेपी ने उन्हें 2019 में आदमपुर से उम्मीदवार बनाया था। लेकिन वो चुनाव हार गई थी। लेकिन चुनाव हारने के बाद भी वो लंबे समय से आदमपुर में ही सक्रिय थी।लेकिन उस समय उन्हे टिकट नहीं मिली।

xxxx

सोनाली फोगाट फतेहाबाद जिले के एक छोटे से गांव से हैं। सोनाली के परिवार में उनके पिता हैं, जो पेशे से किसान हैं। सोनाली फोगाट तीन बहनें और एक भाई हैं। सोनाली की एक बेटी भी है, जिसका नाम यशोदरा फोगाट है। जो हॉस्टल में रहती है। सोनाली फोगाट की शादी उनके बहन के देवर से ही थी। जिनका नाम संजय था।सोनाली फोगाट ने अपने करियर की शरुआत साल 2006 में हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग से की थी। इसके दो साल बाद 2008 में सोनाली बीजेपी में शामिल हो गई थीं। उसी वक्त से सोनाली बीजेपी की एक्टिव मेंबर हैं। सोनाली ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरीं थीं लेकिन वो चुनाव हार गई थीं। इस चुनाव के बाद सोनाली काफी चर्चा में रही थीं।


 


 

Latest News

Featured

Around The Web