पति की मौत के बाद सिंगल मदर थीं सोनाली फोगाट, अब अकेली रह गई 15 साल की बेटी यशोदरा

2016 में हिसार में मृत पाए गए थे सोनाली फोगाट के पति संजय, आज भी मौत है रहस्य
 | 
 पति की मौत के बाद सिंगल मदर थीं सोनाली फोगाट, अब अकेली रह गई 15 साल की बेटी यशोदरा 
सोनाली फोगाट की 15 साल की बेटी यशोदरा फोगाट है। माता पिता का साया सिर से उठने के चलते अब वो अकेली रह गई है। सिंगल मदर थीं सोनाली फोगाट। यशोधरा मुंबई में पढ़ती है और इसकी परवरिश सोनाली ने अकेले की है। 

हिसार-  हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. सोनाली फोगाट भले ही टिकटॉक स्टार के रूप में चर्चित रही ।  हिसार स्थित फार्म हाउस में सोनाली फोगाट के पति संजय छह साल पहले मृत पाए गए थे। सोनाली फोगाट उस वक्त मुंबई में थी। सोनाली फोगाट की 15 साल की बेटी यशोदरा फोगाट है। माता पिता का साया सिर से उठने के चलते अब वो अकेली रह गई है।सिंगल मदर थीं सोनाली फोगाट। यशोधरा मुंबई में पढ़ती है और इसकी परवरिश सोनाली ने अकेले की है। 

 

 पति की मौत के बाद सिंगल मदर थीं सोनाली फोगाट, अब अकेली रह गई 15 साल की बेटी यशोदरा 

 


सोनाली फोगाट का जन्म एक किसान परिवार में हुआ था। दसवीं क्लास तक पढ़ाई करने के बाद उनकी शादी कर दी गई। सोनाली फोगाट ने अपनी बहन के देवर संजय से ही शादी हुई थी। साल 2016 में संजय की हरियाणा स्थित उनके फार्महाउस में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। उस वक्त सोनाली मुंबई में थीं। सोनाली के पति राजनीति में थे।सोनाली ने बताया था कि कभी नहीं सोचा था कि उनके पति इस तरह दुनिया छोड़ देंगे। पति की मौत के बाद वह ऐक्‍ट‍िंग, पॉलिटिक्‍स सबकुछ छोड़ना चाहती थीं। लेकिन मेरी सास ने मुझे रोका और इस तरह सबकुछ छोड़ने की बजाय आगे बढ़ने का साहस दिया था। इसके बाद उन्होंने ना एक्टिंग छोड़ी और ना ही पालिटिक्स।

 पति की मौत के बाद सिंगल मदर थीं सोनाली फोगाट, अब अकेली रह गई 15 साल की बेटी यशोदरा 

बिग बॉस में जाने से पहले सोनाली का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह एक अधिकारी को चप्पल से मारती हुई नजर आ रही थीं। बता दें कि सोनाली एक मशहूर टिक टॉक स्टार रही हैं। वह कई पंजाबी और हरियाणवी म्यूजिक वीडियो   भी काम कर चुकी हैं।  पति संजय की तरह ही सोनाली अचानक दुनिया को अलविदा करके चली गई। हालांकि सोनाली की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पोस्‍टमार्टम के बाद ही साबित हो पाएगा। वहीं पति संजय की मौत किस कारण हुई आज भी रहस्य है। 

 पति की मौत के बाद सिंगल मदर थीं सोनाली फोगाट, अब अकेली रह गई 15 साल की बेटी यशोदरा 

सोनाली के पति संजय उनकी बहन के देवर भी थे। सोनाली फोगाट की मौत से उनकी 15 साल की बेटी यशोदरा अकेली रह गई हैं। जब सोनाली फोगाट को हार्ट अटैक आया वह गोवा में थी। पीए सुधीर सांगवान भी सोनाली के साथ गोवा गए थे। उनके पीए सुधीर का रो रोकर बुरा हाल है। भाजपा जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र सिंह ने सोनाली की मौत की पुष्टि करते हुए अपनी गहरी संवेदनाएं सोनाली व उनके परिवार के प्रति व्यक्त की है।

आदमपुर विधानसभा से हारने के बाद भी सोनाली ने जनता का साथ नहीं छोड़ा और मुख्यमंत्री से क्षेत्र के लिए कई काम करवाएं जिन्हें लोग आज भी याद करते हैं। सोनाली के इसी मशहूर फेस के कारण 2021 में बिग बास में उनको एंट्री मिली थी। सोनाली फोगाट की मौत के बाद संत नगर स्थित उनके फार्म हाउस के बाहर उनके समर्थकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। सोनाली भले ही आदमपुर से चुनाव हार गई थीं मगर वह 2018 से ही क्षेत्र की जनता की सेवा में लगी हुईं थी।

साल 2016 में हरियाणा के एक फार्महाउस पर सोनाली फोगाट के पति संजय की लाश मिली थी। उनकी मौत कैसे हुई, इसको लेकर कोई जानकारी आज तक सामने नहीं आई। सोनाली ने बताया था कि उनकी फैमिली हिस्‍ट्री रही है कि परिवार के अध‍िकर पुरुषों की अचानक मौत हो गई है। सोनाली उस वक्‍त मुंबई में थीं। 'बिग बॉस' में लेट नाइट मसाला के स्‍पेशल एपिसोड में सोनाली अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बाते बताई थीं। 

Latest News

Featured

Around The Web