सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने पीएम मोदी को ट्वीट कर इंसाफ मांगा! जानें

यशोधरा ने बनाया ट्विटर अकाउंट, पहले ट्वीट में प्रधानमंत्री कार्यालय से मांगा इंसाफ
 | 
सोनाली डॉटर
सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले की जांच सीबीआई को देने को लेकर अभी तक पुलिस व कागजों में चल रही परिवार की जंग अब डिजिटल होने जा रही है। सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने सोमवार शाम को अपना ट्विटर अकाउंट बनाया। इस ट्विटर अकाउंट से किए गए पहले ट्वीट में ही यशोधरा ने प्रधानमंत्री कार्यालय और मुख्यमंत्री कार्यालय से अपनी मां के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है।

हिसार। सोनाली फोगट हत्याकांड की जांच सीबीआई को सौंपने को लेकर कागजों पर पुलिस और परिवार के बीच लड़ाई अब डिजिटल होती जा रही है. सोनाली फोगट की बेटी यशोधरा ने सोमवार शाम को अपना ट्विटर अकाउंट बनाया। इस ट्विटर अकाउंट से किए गए पहले ट्वीट में ही यशोधरा ने प्रधानमंत्री कार्यालय और मुख्यमंत्री कार्यालय से अपनी मां को न्याय दिलाने की अपील की है.Sonali

यशोधरा में जस्टिस फॉर सोनाली हैशटैग भी किया गया है।

अपने पहले ट्वीट में यशोधरा ने लिखा है कि मैं यशोधरा सोनाली फोगट की बेटी हूं और सरकार से अपील करती हूं कि यह मामला सीबीआई को सौंपे. सोनाली फोगट को न्याय दिलाने में हमारी मदद करें। इस ट्वीट में सोनाली की बेटी यशोधरा ने भी हैशटैग जस्टिस फॉर सोनाली का इस्तेमाल किया है.

यशोधरा फोगट ने सोमवार शाम को बनाए गए अपने अकाउंट से ट्विटर पर छह लोगों को फॉलो किया है। इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री कार्यालय, मुख्यमंत्री कार्यालय, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, आरएसएस के वरिष्ठ नेता मोहन भागवत, राष्ट्रपति भवन के औपचारिक खाते शामिल हैं. सोनाली फोगट के भाई वतन ढाका ने दैनिक जागरण से बातचीत में पुष्टि की कि यशोधरा का ट्विटर अकाउंट सोमवार शाम को बनाया गया था।

वहीं सोनाली फोगट के निधन के बाद भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से लगातार पोस्ट किए जा रहे हैं. सोनाली की मौत से पहले की आखिरी पोस्ट के बाद से अब तक छह पोस्ट में नौ तस्वीरें पोस्ट की जा चुकी हैं। इनमें से ज्यादातर तस्वीरें सोनाली की बेटी, पति, भाइयों के साथ हैं। दो तस्वीरें अकेले सोनाली की हैं, जो काफी पुरानी बताई जा रही हैं। 

Latest News

Featured

Around The Web