CM मनोहर लाल से मिले सोनाली की बेटी यशोधरा और परिवार! CM का हर संभव सहायता का आश्वासन

CM मनोहर लाल ने दिया हरसंभव सहायता का आश्वासन। गोवा सरकार से सीबीआई जांच की मांग करेगी हरियाणा सरकार
 | 
सीएम
सीएम से मिलने गए लोगों में सोनाली की इकलौती बेटी यशोधरा के अलावा उनका भाई रिंकू, बहन रुकेश, जीजा अमन पूनिया और भतीजा मोनिंद्र फोगाट शामिल है। सोनाली के जीजा अमन पूनिया ने बताया कि उन्होंने सीएम मनोहर लाल को इस केस की सीबीआई जांच कराने के लिए लिखित एप्लिकेशन दी। सीएम मनोहर लाल ने परिवार को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है। हरियाणा सरकार गोवा सरकार से सीबीआई जांच की मांग करेगी।

चंडीगढ़ 27 अगस्त - हरियाणा सरकार गोवा सरकार को चिट्ठी लिखकर कहेगी कि सोनाली फोगाट की मौत के मामले का केस सीबीआई को दिया जाए।परिजनों की मांग पर मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने यह आश्वासन आज सोनाली फोगाट के परिजनों को दिया। आज देर शाम सोनाली फोगाट के परिजन मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल से मिलने के लिए उनके चंडीगढ़ आवास संत कबीर कुटीर पर पहुंचे थे। 

सोनाली फोगाट के परिजनों से मिलते हुए मुख्यमंत्री ने परिवार का ढाढस बढ़ाते हुए सोनाली की मृत्यु पर दुख जताया। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि इस दुखद घड़ी में सरकार परिवार के साथ है और परिवार को न्याय दिलाने के लिए सरकार हर संभव मदद करेगी। मुख्यमंत्री से मिलते हुए परिजनों ने निवेदन किया कि इस मामले की सीबीआई जांच कराई जाए। 

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने परिवार को आश्वासन दिया कि हरियाणा सरकार की तरफ से एक चिट्ठी गोवा सरकार को लिखी जाएगी जिसमें इस केस की सीबीआई जांच कराने की अनुरोध गोवा सरकार से किया जाएगा।

गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव की तरफ से यह चिट्ठी गोवा सरकार को भेजी जाएगी। मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद परिवार ने संतुष्टि जताई। इस मौके पर मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री वी उमाशंकर एवं अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह विभाग श्री टीवीएसएन प्रसाद मौजूद रहे। 

गौरतलब है कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल पहले ही कह चुके हैं कि अगर सोनाली का परिवार लिखित में इस केस की सीबीआई जांच कराने की मांग करेगा तो सरकार उसके लिए तैयार है। सरकार को यह केस सीबीआई को सौंपने में कोई आपत्ति नहीं है।

सोनाली फोगाट 23 अगस्त की सुबह गोवा के एक रिजॉर्ट में मृत मिली थी। उस समय सोनाली का पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर ही उसके साथ थे। सुधीर ने मंगलवार सुबह 8 बजे सोनाली के भाई को फोन करके मौत की सूचना दी और उसके बाद परिवार के सदस्यों के फोन उठाने बंद कर दिए।परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने ही सोनाली का मर्डर किया है। सुधीर की नजर सोनाली की प्रॉपर्टी पर थी। प्रॉपर्टी हड़पने के लिए उसने सोनाली की हत्या की है।

Latest News

Featured

Around The Web