सोनाली की बेटी को मिली सुरक्षा! खापों की CBI जांच की मांग

सोनाली की बेटी यशोधरा को मिली सुरक्षा हर समय साथ रहेगी पुलिस!
 | 
सोनाली
सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत में खाप प्रतिनिधियों ने प्रदेश की भाजपा सरकार को अल्टीमेटम दिया है कि सोनाली हत्याकांड की जांच सीबीआई को 23 सितंबर तक नहीं सौंपने पर आंदोलन को तेज किया जाएगा। इस मसले पर रणनीति बनाने के लिए 24 सितंबर को फिर जाट धर्मशाला में खापों की महापंचायत होगी और सरकार के खिलाफ बड़ा फैसला लेंगे। खाप प्रतिनिधियों की मांग पर पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा की सुरक्षा में दो महिला पुलिस कर्मचारियों को तैनात कर दिया है।   

हिसार। हरियाणा BJP नेत्री सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा की सुरक्षा की मांग को लेकर खापों के प्रतिनिधि रविवार को एसपी लोकेंद्र सिंह से मिले। एसपी ने पंचायत प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि वे यशोधरा की सुरक्षा में 2 महिला कांस्टेबल नियुक्त करेंगे। यह आज शाम को ही भेज दिए जाएंगे। बता दें कि कुछ दिन पहले यशोधरा ने खुद और परिवार की जान को खतरा बताया था।खाप पंचायत

हिसार की जाट धर्मशाला में हुई सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत में खापों के प्रतिनिधियों ने सोनाली फोगाट मामले में सरकार के रवैये पर रोष जताया। प्रतिनिधियों ने कहा कि सीबीआई जांच को लेकर हरियाणा सरकार गोवा सरकार से बात क्यों नहीं कर रही है यह समझ से परे है। आखिर सरकार की मंशा क्या है, क्या कोई बड़ा नेता इस मामले से जुड़ा है, जिसे सरकार बचाना चाहती है। सरकार को सीबीआई जांच करवाकर दूध का दूध और पानी का पानी करना चाहिए। 

महापंचायत खत्म होने के बाद दोपहर 2.30 बजे सभी 35 खाप प्रतिनिधियों का प्रतिनिधिमंडल एसपी लोकेंद्र सिंह के आवास पर पहुंचा. खाप प्रतिनिधियों के आने का संदेश एसपी आवास पर भेजा गया। खाप प्रतिनिधियों ने करीब 10 मिनट तक इंतजार किया। इसके बाद 5 प्रतिनिधियों को अंदर भेजने को कहा गया, लेकिन खाप प्रतिनिधि नहीं माने। उन्होंने कहा कि हम यशोधरा की सुरक्षा के लिए एसपी से मिलने आए हैं. सीबीआई जांच की मांग करने वाला कोई नहीं है।खाप

इसके बाद एसपी ने फिर मैसेज किया कि वे सब आ सकते हैं. इस पर सभी खाप प्रतिनिधि एसपी से मिलने पहुंचे. साथ ही सोनाली के भाई वतन ढाका, बहनोई अमन पूनिया भी पहुंचे। खाप प्रतिनिधियों ने एसपी लोकेंद्र सिंह से यशोधरा की सुरक्षा के लिए एक कर्मचारी नियुक्त करने की मांग की.

एसपी ने कहा कि 1 महिला सुरक्षा स्टाफ की नियुक्ति की जाएगी, लेकिन खाप प्रतिनिधियों ने कहा कि कम से कम 2 सुरक्षाकर्मी नियुक्त किए जाएं. क्योंकि 1 कर्मचारी लगातार ड्यूटी नहीं कर पाएगा। तब एसपी ने आज यशोधरा की सुरक्षा में 2 सुरक्षाकर्मियों को तैनात करने का आदेश दिया. जिस पर खाप प्रतिनिधि संतुष्ट हुए। कंदेला खाप के टेक राम कंदेला और समैन खाप के प्रमुख सूबे सिंह सामैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे एसपी द्वारा दिए गए आश्वासन से संतुष्ट हैं.

Latest News

Featured

Around The Web