पूर्व विधायक की हत्या के लिए बुलंदशहर से बुलाए शुटर : भाजपा चेयरमैन समेत छह गिरफ्तार

निर्दलीय चुनाव जीतने के बाद भाजपा में शामिल हुआ था आरोपी संजीव, सियासी खेमे में हलचल, गिरफ्तारी पर लगी भीड़

 | 
aligarh crime
खैर के पूर्व विधायक प्रमोद गौड़ की हत्या साजिश रचने में खैर नगर पालिका अध्यक्ष संजीव अग्रवाल उर्फ बिंटू सहित छह लोग बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिए गए। संजीव पर बुलंदशहर के हिस्ट्रीशीटर शूटर गैंग को हत्या के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी देने का आरोप है। 

अलीगढ़-  भाजपा नेता और खैर नगरपालिका चेयरमैन संजीव अग्रवाल गौड़ की हत्या करना चाहते थे।अलीगढ़ में पूर्व विधायक प्रमोद गौड़ की हत्या के लिए 25 लाख की सुपारी दी गई थी।  पूर्व विधायक की रेकी भी शुरू कर दी थी। एक-दो दिन में वारदात को अंजाम दिया जाना था । प्रमोद की तहरीर को गंभीरता से लेते हुए पुलिस मामले की जांच में जुट गई। सादी वर्दी में पुलिस लगातार उन पर नजर रख रही थी।  पुलिस ने संजीव समेत 6 लोगों को अरेस्ट कर लिया। इसके लिए उन्होंने बुलंदशहर से शूटर बुलाए थे। शूटर शहर के होटल में पहुंच चुके थे। पुलिस के इस खुलासे के बाद अलीगढ़ की सियासत में खलबली मच गई है।

aligarh crime

बुलंदशहर से आए शूटर अलीगढ़ में ही एक होटल में रुके थे। एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया, पूर्व विधायक प्रमोद गौड़ की हत्या के लिए भाजपा नेता संजीव अग्रवाल ने 25 लाख की सुपारी दी थी। इसमें उन्होंने नगर पालिका चेयरमैन संजीव समेत कई लोगों के नाम लिखे थे। उन्होंने खुद की हत्या की आशंका व्यक्त की थी। खैर क्षेत्र के पूर्व विधायक प्रमोद गौड़ ने 27 अगस्त को खैर थाने में तहरीर दी थी। रंजिश में संजीव अग्रवाल ने प्रमोद गौड़ की हत्या की सुपारी राजकुमार आढ़ती के जरिये 25 लाख रुपये में बुलंदशहर के हिस्ट्रीशीटर शूटर गैंग को दी है। जांच में उजागर हुआ कि पिछले दिनों अपनी कालोनी के रास्ते के लिए खैर चेयरमैन संजीव अग्रवाल पर सिंचाई विभाग की जमीन पर कब्जे का आरोप लगा। इसकी शिकायत प्रमोद गौड़ ने शासन स्तर पर की थी। 

dddd


बीते दिनों उन्होंने चेयरमैन संजीव की शिकायत की थी। प्रमोद गौड़ इस साल विधानसभा के चुनाव में बरौली से RLD के टिकट पर चुनाव लड़े थे। जांच में आरोप सही साबित हुए। इसके बाद से ही चेयरमैन और पूर्व विधायक के बीच रंजिश हो गई थी।आरोपी ने सिंचाई विभाग के नाले को बंद करवाकर उस पर अवैध रूप से सड़क निर्माण करा दिया। इसमें सिंचाई विभाग की जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप था। कालोनी को लाभ मिल सके। पुलिस ने चेयरमैन संजीव अग्रवाल उर्फ बिंटू, खैर निवासी ठेकेदार विकास शर्मा उर्फ बॉबी, बुलंदशहर खुर्जा निवासी राजकुमार जाट आढ़ती को गिरफ्तार किया है। चेयरमैन ने पूर्व विधायक की हत्या के लिए बुलंदशहर के पेशेवर अपराधियों से हत्या कराने की साजिश रची थी। आरोपी अलीगढ़ आकर होटल में रुके थे। इनके साथ हत्या करने आए 3 शूटरों को भी गिरफ्तार किया गया है।


xxx


राजकुमार की मुलाकात संजय शर्मा और राहुल शर्मा से जेल में रहने के दौरान ही हुई थी। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि गिरफ्तार राजकुमार हिस्ट्रीशीटर है। वह कई बार जेल जा चुका है। राजकुमार ने ही हत्या के लिए बुलंदशहर से अपराधियों को बुलाया था। जेल से छूटने के बाद सभी मिलकर फिर क्राइम करने लगे। हत्या की डील फाइनल होने के बाद आरोपी 6 अगस्त को अलीगढ़ आए थे। होटल में ही आरोपी चेयरमैन संजीव अग्रवाल ने उनसे मुलाकात की। उन्हें एडवांस के रुपए और हथियार दिए।यहां पर उन्हें खैर के एक होटल में रुकवाया गया। 

Latest News

Featured

Around The Web