निलंबित सांसदों ने गांधी प्रतिमा के सामने खाया तंदूरी चिकन! बीजेपी ने लगाया आरोप

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द्रमुक ने दोपहर के भोजन में दही-चावल, टीएमसी ने रात के खाने में रोटी, दाल, पनीर और चिकन तंदूरी की व्यवस्था की। 
 | 
Tmc
बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा, ‘ये विरोध चल रहा है या तमाशा?’ गुरुवार को शहजाद पूनावाला ने इन विपक्षी सांसदों पर संसद में गांधी प्रतिमा के सामने चिकने खाने का आरोप लगाया है। पूनावाला ने आगे बताया कि सभी जानते हैं कि गांधी जी मांसाहार या जानवरों की हत्या के विरोधी थे। उन्होंने कहा कि सांसदों की इन हरकतों को देखकर लोग ये भी सवाल उठा रहे थे कि ये लोग विरोध कर रहे हैं या कोई पिकनिक मना रहे हैं।

दिल्ली. संसद के मॉनसून सत्र में हंगामा करने वाले विपक्ष के 20 सांसदों को निलंबित कर दिया गया है। ये निलंबित सांसद 50 घंटे के प्रदर्शन पर संसद भवन की गांधी प्रतिमा के सामने बैठे हैं। इन सांसदों के प्रदर्शन की सारी जिम्मेदारी विपक्षी पार्टियों ने मिलकर संभाली है। ऐसे में उनके खाने पीने का इंतजाम भी विपक्षी दलों ने अच्छे तरीके से किया है। इन सांसदों को क्षेत्रीय व्यंजन जिसमें डोसा और चिकन भी शामिल है दिया गया। गांधी की प्रतिमा के सामने इन नेताओं का चिकन खाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी नेता शहजाद पूनावाला ने इन पर निशाना साधा है।बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा, ‘ये विरोध चल रहा है या तमाशा?’ गुरुवार को शहजाद पूनावाला ने इन विपक्षी सांसदों पर संसद में गांधी प्रतिमा के सामने चिकने खाने का आरोप लगाया है।

पूनावाला ने आगे बताया कि सभी जानते हैं कि गांधी जी मांसाहार या जानवरों की हत्या के विरोधी थे। उन्होंने कहा कि सांसदों की इन हरकतों को देखकर लोग ये भी सवाल उठा रहे थे कि ये लोग विरोध कर रहे हैं या कोई पिकनिक मना रहे हैं। वहीं टीएमसी सांसद सुष्मित देव ने इस बात से इनकार किया है और पूनावाला के आरोपों को झूठा बताया है।

सदन की कार्यवाही में बाधा डालने के आरोप में विपक्षी पार्टियों के 20 सांसदों को एक सप्ताह के लिए निलंबित कर दिया गया है। इन सांसदों ने अपने निलंबन के विरोध में बुधवार को 50 घंटे का धरना शुरू किया है। इस दौरान विपक्षी पार्टियां इनके भोजन पानी की व्यवस्था में लगी हुई हैं। विपक्षी पार्टियां प्रदर्शन में शामिल सांसदों के लिए क्षेत्रीय व्यंजनों का इंतजाम कर रही है। इसमें दही-चावल से लेकर इडली-सांभर और तंदूरी चिकन तक की शामिल है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द्रमुक ने दोपहर के भोजन में दही-चावल, टीएमसी ने रात के खाने में रोटी, दाल, पनीर और चिकन तंदूरी की व्यवस्था की। अब गुरुवार यानि की आज की रात खाने की व्यवस्था द्रमुक पार्टी के जिम्मे है जबकि कल दोपहर का इंतजाम टीआरएस को और रात के खाने का इंतजाम आम आदमी पार्टी को करना है।

Latest News

Featured

Around The Web