भाजपा नेता सुवेंदु बोले- बंगाल में दोहराया जाएगा महाराष्ट्र, जल्द ही टूटेगी तृणमूल कांग्रेस

सुवेंदु  ने कहा- यह पार्टी छह माह से ज्यादा नहीं चलेगी
 | 
भाजपा नेता सुवेंदु बोले- बंगाल में दोहराया जाएगा महाराष्ट्र, जल्द ही टूटेगी तृणमूल कांग्रेस  
भाजपा नेता व राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने  कहा टीएमसी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि यह पार्टी छह माह से ज्यादा नहीं चलेगी।  ईडी और सीबीआई अपना काम कर रही है। अधिकारी का दावा है कि टीएमसी के लिए दिसंबर को डेडलाइन मान रहे हैं।  

दीघा - बंगाल में भाजपा के दिग्गज नेता सुवेंदु अधिकारी ने दावा करते हुए एक बड़ा एलान किया है। विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के नेतृत्व में न्यू दीघा स्थित बोट हाउस से तिरंगा यात्रा निकाली गई। यह यात्रा टूरिस्ट लॉज के सामने समाप्त हुई। शुभेंदु अधिकारी के साथ हजारों की संख्या में कार्यकर्ता तिरंगा यात्रा में शामिल हुए।  इस दौरान  पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ ममता बनर्जी की पार्टी को लेकर भाजपा नेता व राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने  कहा टीएमसी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि यह पार्टी छह माह से ज्यादा नहीं चलेगी।  


 

भाजपा नेता सुवेंदु बोले- बंगाल में दोहराया जाएगा महाराष्ट्र, जल्द ही टूटेगी तृणमूल कांग्रेस  

पिछले साल विधानसभा चुनाव में टीएमसी ने 294 सीटों में से 215 सीट पर जीत हासिल कर बीजेपी को करारी शिकस्त दी थी। बता दें कि पश्चिम बंगाल में हाल ही में हुए निकाय चुनावों में पार्टी की पराजय के बाद इस घटना ने भाजपा की पहली संगठनात्मक बैठक के रूप में भौंहें चढ़ा दी हैं। ईडी और सीबीआई अपना काम कर रही है। अधिकारी का दावा है कि टीएमसी के लिए दिसंबर को डेडलाइन मान रहे हैं।  बंगाल में भाजपा के दिग्गज नेता सुवेंदु अधिकारी ने यह बड़ा दावा करते हुए कहा कि वे टीएमसी के लिए दिसंबर को डेडलाइन मान रहे हैं। अधिकारी के इस दावे से सवाल पैदा होने लगे हैं कि क्या बंगाल में भी महाराष्ट्र जैसा सियासी तूफान आने वाला है?

ईडी और सीबीआई अपना काम कर रही है। अधिकारी का दावा है कि टीएमसी के लिए दिसंबर को डेडलाइन मान रहे हैं।  बंगाल में भाजपा के दिग्गज नेता सुवेंदु अधिकारी ने यह बड़ा दावा करते हुए कहा कि वे टीएमसी के लिए दिसंबर को डेडलाइन मान रहे हैं। अधिकारी के इस दावे से सवाल पैदा होने लगे हैं कि क्या बंगाल में भी महाराष्ट्र जैसा सियासी तूफान आने वाला है?

पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ बीजेपी विधायक शुभेंदु ने बुधवार को पूर्व मेदिनीपुर के दीघा में तिरंगा यात्रा निकालने के अवसर पर राज्य सरकार और ममता बनर्जी पर हमला बोला।  सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस राज्य में कब तक रहेगी।  इसके लिए विपक्षी नेता ने समय सीमा तय कर दी। यह पार्टी 6 महीने से अधिक समय तक नहीं रहेगी। यह पार्टी दिसंबर तक खत्म हो जाएगी और इसका किवाड़ बंद हो जाएगा। 

 

Latest News

Featured

Around The Web