पशु तस्करी मामले में टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल की पेशी आज

कोर्ट में  पेश करने से पहले मेडिकल के लिए ले जाया गया
 | 
कोर्ट में  पेश करने से पहले मेडिकल के लिए ले जाया गया
कोर्ट ने उन्हें 10 दिन की हिरासत में भेज दिया था। सीबीआई इस मामले में मंडल के बॉडीगार्ड सैगल हुसैन को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। सीबीआई के मुताबिक 2015 से 2017 के दौरान सीमा सुरक्षा बल को 20,000 से ज्यादा पशुओं के कटे सिर मिले थे। 

कोलकाता - सीबीआई ने अनुब्रत मंडल को छापा मारकर 11 अगस्त को गिरफ्तार किया था। पशु तस्करी मामले में गिरफ्तार टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले उन्हें मेडिकल के लिए ले जाया गया। इस मामले में केंद्रीय एजेंसी ने बीरभूम जिले में उनके करीबी लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की थी। सीबीआई के मुताबिक 2015 से 2017 के दौरान सीमा सुरक्षा बल को 20,000 से ज्यादा पशुओं के कटे सिर मिले थे। सीबीआई ने 2020 में पशु तस्करी के मामले में केस दर्ज किया था। इसमें अनुब्रत मंडल का नाम भी सामने आया था। 

कोर्ट में  पेश करने से पहले मेडिकल के लिए ले जाया गया


 सीबीआई ने 2020 में पशु तस्करी के मामले में केस दर्ज किया था। इस मामले में पिछले दिनों उन्हें सीबीआई ने तलब किया था, लेकिन वे नहीं पहुंचे थे।  सीबीआई के मुताबिक 2015 से 2017 के दौरान सीमा सुरक्षा बल को 20,000 से ज्यादा पशुओं के कटे सिर मिले थे। इसमें अनुब्रत मंडल का नाम भी सामने आया था।  वहां से भारी संख्या में नकदी बरामद हुए थे। मंडल को सीबीआई ने 10 समन भेजे थे। 


यहां पर पर टीम को पांच महंगी कारें मिली थीं। शुक्रवार को सीबीआई ने अनुब्रत की बोलपुर स्थित भोले बम राइस मिल में छापेमारी की थी। इनमें से एक कार पर बंगाल सरकार का स्टीकर लगा हुआ है। सारी गाड़ियां सीबीआई की टीम अपने साथ लेकर आई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जब राइस मिल में छापेमारी के लिए सीबीआई की टीम पहुंची, तो दरवाजा बंद कर दिया गया और टीम को घुसने से रोक दिया गया था। 

कोर्ट में  पेश करने से पहले मेडिकल के लिए ले जाया गया


राइस मिले में हुई छापेमारी में सीबीआई को अहम दस्तावेज भी मिले हैं। इस राइस मिल में अनुब्रत की दिवंगत पत्नी की हिस्सेदारी 50 प्रतिशत और बेटी सुकन्या की हिस्सेदारी 50 प्रतिशत है। इसके बाद सीबीआई ने दरवाजा तोड़ने की धमकी दी, जिसके बाद उसे खोला गया। बता दें, अनुब्रत ने 2011 के बाद यह राइस मिल हराधन मंडल से खरीदी थी। 


 

Latest News

Featured

Around The Web