जो चुप रहेगा उपराष्ट्रपति बन जायेगा! मलिक के बयान पर कांग्रेस का बीजेपी पर हमला

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा मैं ना बोलूं तो मुझे भी उपराष्ट्रपति बना देते
 | 
मालिक
कई मौकों पर केंद्र सरकार की खुली आलोचना करने वाले सत्यपाल मलिक ने शनिवार को दावा किया था कि उन्हें संकेत दिया गया था कि अगर वह नहीं बोलते हैं तो उन्हें उपराष्ट्रपति बनाया जाएगा। उन्होंने कहा, लेकिन मैं ऐसा नहीं करता। मैं वही बोलता हूं जो मुझे लगता है। इस दौरान मलिक ने जगदीप धनकड़ को योग्य बताया।

दिल्ली।  कांग्रेस ने रविवार (11 सितंबर, 2022) को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ मोदी जी की रेवड़ियां, सरकार के खिलाफ मत बोलो, मेरे काले कारनामे मत खोलो, उपराष्ट्रपति बना दूंगा। मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा – मुझे मोदी सरकार से ऑफर था कि सच बोलना बंद कर दो, उपराष्ट्रपति बना दूंगा। वाह मोदी जी वाह… आप तो बड़े कलाकार निकले।

कई मौकों पर केंद्र सरकार की खुलकर आलोचना करने वाले सत्यपाल मलिक ने शनिवार को दावा किया कि उन्हें संकेत दिए गए थे कि अगर उन्होंने बात नहीं की तो उन्हें उपराष्ट्रपति बनाया जाएगा. उन्होंने कहा, लेकिन मैं ऐसा नहीं करता। मैं वही बोलता हूं जो मैं सोचता हूं। इस दौरान मलिक ने जगदीप धनखड़ को काबिल बताया।

बता दें, मेघालय के राज्यपाल ने शनिवार (10 सितंबर 2022) को राजस्थान के झुंझुनू में मीडिया से बातचीत के दौरान कई मुद्दों पर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने दिल्ली के राजपथ का नाम बदलकर कार्तव्य पथ करने के लिए केंद्र सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा था कि राजपथ का नाम बदलने की जरूरत नहीं है। विपक्ष के नेताओं पर छापेमारी को लेकर मलिक ने कहा कि भाजपा में कुछ नेता हैं, जिन पर छापेमारी की जानी चाहिए. ताकि लोगों में यह संदेश जाए कि एकतरफा कार्रवाई नहीं हो रही है।

मलिक ने किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए कहा था कि जो लोग किसान आंदोलन में शामिल थे. वो लोग बहुत होशियार होते हैं। आगे क्या करना है, यह वे खुद तय करेंगे। मैं उनकी मदद करूंगा। उन्होंने कहा कि जहां भी किसानों की लड़ाई होगी, मैं वहां पहुंचूंगा. उन्होंने कहा कि अगर सरकार एमएसपी के मुद्दे पर राजी नहीं हुई तो किसानों को कुछ करना होगा.

मेघालय के राज्यपाल ने एशिया के तीसरे नंबर के उद्योगपति अदानी को लेकर भी बड़ा बयान दिया, उन्होंने कहा कि अडानी आगे बढ़ रहे हैं. भारत का किसान गिर रहा है। इसका मतलब है कि कुछ हो रहा है। 

Latest News

Featured

Around The Web