महिला आयोग की अफसर ने पुलिस अधिकारी को मीटिंग से बाहर निकाला हुई बहस!

महिला आयोग और पुलिस अधिकारी की बहस का वीडियो वायरल
 | 
Renu bhatiya
पति-पत्नी के बीच विवाद के एक पुराने मामले को लेकर हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन और महिला पुलिस अधिकारी में तीखी तकरार हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस अफसर को कमरे से जबरन खींचकर बाहर करना पड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हरियाणा चेयरमैन और महिला अफसर के बीच तीखी नोकझोंक दिखी।

कैथल।  पति-पत्नी के बीच विवाद के पुराने मामले को लेकर हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष और एक महिला पुलिस अधिकारी में तीखी नोकझोंक हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस अधिकारी को जबरन कमरे से बाहर निकालना पड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हरियाणा अध्यक्ष और महिला अधिकारी के बीच तीखी नोकझोंक हुई.

हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष रेणु भाटिया शुक्रवार को कैथल पहुंची थीं। महिला वन स्टॉप सेंटर के निरीक्षण के बाद उन्होंने महिलाओं से जुड़ी समस्याएं सुनीं तो यह विवाद सामने आया. दरअसल, रेणु भाटिया ने पति-पत्नी के बीच विवाद के एक पुराने मामले को लेकर आईओ वीणा से पूछताछ की। रेणु ने महिला जांच अधिकारी से पूछा कि आयोग के आदेश के बाद भी आरोपी लड़के का मेडिकल क्यों नहीं कराया गया।

जब आईओ वीना को कोई जवाब नहीं मिला तो रेणु भाटिया ने उन्हें मीटिंग रूम से बाहर जाने को कहा। वीना चौंक गई और तेज आवाज में बोलने लगी। वीना के इस रवैये से नाराज रेणु उसे चेतावनी देती है कि तुम्हें पहले बाहर जाना चाहिए। विवाद इतना बढ़ गया कि महिला पुलिस अधिकारी ने बैठक में आयोग के अध्यक्ष से कहा कि अगर वह अध्यक्ष बनी हैं तो उन्हें क्या सलाह दी जाए.

महिला आयोग की चेयरपर्सन ने जब जांच अधिकारी को बाहर जाने को कहा तो जांच अधिकारी ने बाहर जाकर कहा कि वह बकवास कर रही है. इस दौरान कई महिला अफसर भी वीना को बाहर निकालने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. फिलहाल ये मामला सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है.

महिला आयोग की चेयरपर्सन ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया है. उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों के साथ सभी घटनाओं के बारे में सरकार को पत्र भी लिखा है. मुलाकात के बाद रेणु भाटिया ने मीडिया से कहा कि यह पारिवारिक विवाद का मामला है। आयोग के सदस्यों के अलावा पति ने कई बार पुलिस के साथ अभद्रता की थी. उनका तर्क है कि पत्नी उनके लिए शारीरिक रूप से फिट नहीं है।

रेणु भाटिया का कहना है कि पत्नी का तीन बार मेडिकल टेस्ट हो चुका है लेकिन पति ऐसा करने से मना कर रहा है. आईओ भी उसका मेडिकल परीक्षण कराने में विफल रहा। उनके खिलाफ विभागीय जांच की सिफारिश की गई है। 

Latest News

Featured

Around The Web