मुंबई में एक ही परिवार के 4 लोगों के शव मिलने से हड़कंप!

शिवाजी नगर में घर के अंदर एक ही परिवार के 4 लोगों के शव मिले, पढ़े पूरी ख़बर 
 | 
मुंबई
मुंबई के शिवाजीनगर इलाके में एक ही घर में परिवार के चार लोगों के शव मिले हैं. चार में से दो शव बच्चों के हैं. शिवाजी नगर के गोवंडी के पास बैंगनवाड़ी इलाके में इन चारों के शव मिले हैं. पुलिस जांच में जुट गई है. गोवंडी के बैंगनवाड़ी में इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है. अभी जो चार शव बरामद हुए हैं उनमें दो शव बच्चों के भी होने की वजह से इलाके में हडकंप मच गया है. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई है. भीड़ को वहां से हटाने के लिए पुलिस बंदोबस्ती बढ़ाई गई है.

मुंबई.  देश की आर्थिक राजधानी मानी जाने वाली मुंबई के शिवाजीनगर इलाके में एक ही घर में परिवार के चार लोगों के शव मिले हैं. चार में से दो शव बच्चों के हैं. शिवाजी नगर के गोवंडी के पास बैंगनवाड़ी इलाके में इन चारों के शव मिले हैं. पुलिस जांच में जुट गई है. गोवंडी के बैंगनवाड़ी में इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है.

अभी जो चार शव बरामद हुए हैं उनमें दो शव बच्चों के भी होने की वजह से इलाके में हडकंप मच गया है. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई है. भीड़ को वहां से हटाने के लिए पुलिस बंदोबस्ती बढ़ाई गई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए चेंबूर के शताब्दी अस्पताल में भेजा गया है. अब तक पुलिस ने मृतकों की पहचान जारी नहीं की है. पुलिस एक ही घर में, एक ही परिवार के चार सदस्यों की इस तरह हुई संदिग्ध मौत की वजह तलाश रही है.


इस बीच शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन की पुलिस घटनास्थल से सबूतों के शिनाख्त और उनकी पहचान के काम में लगी हुई है. आस-पड़ोस के लोगों से संबंधित परिवार के बारे में पूछताछ का काम शुरू है. पुलिस घटनास्थल पर मौजदू संदिग्ध सामानों को अपने कब्जे में ले रही है.

शिवाजी नगर पुलिस ने बरामद हुए चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के चेंबूर स्थित शताब्दी अस्पताल में भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजहों का अंदाज लगाया जा सकेगा. इसलिए पुलिस फिलहाल इस बारे में कुछ भी ज्यादा जानकारियां देने से मना कर रही है. यहां तक कि मृतकों की पहचान भी जारी नहीं की गई है.

यह खबर सामने आते ही आग की तरह फैल रही है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले पुलिस अतिरिक्त सावधानी बरत रही है. पुलिस ने अब तक मरने वालों के नाम तक नहीं बताए हैं और ना ही कोई और पहचान जारी की है. लेकिन खबर तेजी से फैलने की वजह से घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई है. उन्हें नियंत्रण में रखने के लिए और पुलिस कार्रवाई में कोई रुकावट से बचने के लिए अतिरिक्त पुलिस दल को घटनास्थल पर बुला लिया गया है.

Latest News

Featured

Around The Web