गुजरात में ड्रग ला कोन रहा है, इसके पीछे किसका हाथ-अरविंद केजरीवाल

इतने बड़े स्तर पे ड्रग्स का धंधा टॉप के लोगों की मिलीभगत बिना संभव है?केजरीवाल
 | 
Arvind kejriwal
गुजरात में इतने बड़े स्तर पे ड्रग्स कौन ला रहा है? इस धंधे का मालिक कौन है? सोचिए कितना रोज बिना पकड़े निकल रहा होगा. क्या इतने बड़े स्तर पे ड्रग्स का धंधा टॉप के लोगों की मिलीभगत बिना संभव है? आप देश के युवा को अंधकार में धकेल रहे हैं. ' अपने ट्वीट के साथ केजरीवाल ने पंजाब पुलिस के डीजीपी के एक ट्वीट को भी एड किया है.   

दिल्ली.  पंजाब में ड्रग्स की बड़ी खेप पकड़ी गई है। पंजाब के डीजीपी ने जानकारी देते हुए कहा कि इसे पहले गुजरात लाया गया, फिर वहां से ट्रक के जरिए पंजाब लाया गया, गुप्त सूचना पर पंजाब पुलिस के हाथ में अरविंद केजरीवाल गुजरात के नाम पर बार-बार सवाल पूछ चुके हैं. दवाओं का मामला। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में इतने बड़े पैमाने पर ड्रग्स कौन ला रहा है?

पंजाब के डीजीपी की ओर से ट्विटर पर बताया गया कि भारी मात्रा में हेरोइन बरामद हुई है, एसबीएस नगर पुलिस ने 38 किलो हेरोइन बरामद की है. इसे गुजरात से समुद्री मार्ग से तस्करी कर लाया गया था, इसे आगे ट्रकों के माध्यम से पंजाब ले जाया गया। इस मामले में दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। मुख्य अपराधी विदेश में बैठा गैंगस्टर सोनू खत्री है।


इस पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि गुजरात में इतने बड़े पैमाने पर ड्रग्स कौन ला रहा है? इस व्यवसाय का स्वामी कौन है? कल्पना कीजिए कि आप कितने दिनों तक बिना पकड़े ही बाहर जा रहे होंगे। क्या शीर्ष लोगों की मिलीभगत के बिना इतने बड़े पैमाने पर नशीले पदार्थों का कारोबार संभव है? आप देश के युवाओं को अंधेरे में धकेल रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों में गुजरात के कई जगहों से करोड़ों का नशा पकड़ा गया है. मुद्रा बंदरगाह पर पकड़ी गई करोड़ों की नशीले पदार्थों को लेकर खूब बवाल हुआ, खूब सियासत हुई। आप ने पंजाब में ड्रग्स को मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ा और अब ड्रग्स के खिलाफ प्रचार कर रही है। 

Latest News

Featured

Around The Web