बेचारी को इतना परेशान क्यों कर रहे हैं? सोनिया के बचाव में उतरी जया बच्चन

सपा राज्यसभा सांसद जया बच्चन, सोनिया गांधी के समर्थन में उतर आईं हैं।
 | 
Jaya bacchan
सोनिया गांधी के समर्थन में जया बच्चन ने कहा कि ‘बेचारी को आप इतना परेशान क्यों कर रहे हैं, वो सीनियर नेता हैं। सब जानते हैं कि उनकी तबियत ठीक नहीं है, उनके साथ इस तरह का व्यवहार गलत बात है। मैं किसी भी महिला के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहती।’ जया बच्चन के इस बयान पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दिल्ली. सोनिया गांधी के समर्थन में जया बच्चन ने कहा कि ‘बेचारी को आप इतना परेशान क्यों कर रहे हैं, वो सीनियर नेता हैं। सब जानते हैं कि उनकी तबियत ठीक नहीं है, उनके साथ इस तरह का व्यवहार गलत बात है। मैं किसी भी महिला के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहती।’ जया बच्चन के इस बयान पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

अधीर रंजन चौधरी के बयान को लेकर शुक्रवार को संसद में जोरदार हंगामा हुआ। स्मृति ईरानी ने माफी की मांग की तो कांग्रेस सांसद भी हंगामा करने लगे। खबरों के अनुसार, सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी के बीच भी नोंकझोंक होने लगी। इतना ही नहीं, भाजपा के सांसदों पर सोनिया गांधी के साथ अपमानजनक व्यवहार करने का भी आरोप लगा। अब सपा राज्यसभा सांसद जया बच्चन, सोनिया गांधी के समर्थन में उतर आईं हैं।

जया बच्चन ने कहा कि “संसद में जो हुआ वो बेहद शर्मनाक है। इस तरह का बर्ताव हमने पहले कभी नहीं देखा। महिला सीनियर नेता खड़ी हैं और नारेबाजी हो रही है। ये बेहद शर्मनाक है। आपका डबल स्टैण्डर्ड खत्म होना चाहिए।”

जया बच्चन की इस टिप्पणी के बाद लोग सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया भी दे रहे है।अशोक मिश्रा नाम के यूजर ने लिखा कि ‘अधीर रंजन चौधरी की बातों पर आप पर्दा डाल रही हैं, पूरा देश देख रहा था किस तरह से भारत के प्रथम नागरिक का अपमान किया जा रहा था और आप लोग तमाशा देख रहे थे।’ भरत नाम के यूजर ने लिखा कि ‘आप एक राष्ट्रपति का खुलेआम अपमान कर सकते हो, वो भी एक वरिष्ठ आदिवासी महिला का क्या वो सही है, जब आप किसी को अपमानित करोगे तो उसका भुगतान तो आपको भरना ही पड़ेगा।’

बता दें कि अधीर रंजन चौधरी के “राष्ट्रपत्नी” वाले बयान पर सदन में जोरदार हंगामा हुआ। स्मृति ईरानी और कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी के बीच जोरदार बहस हुई। जानकारी के अनुसार, सोनिया गांधी ने स्मृति से ‘Don’t Talk To Me’ तक कह दिया। इसके बाद स्मृति भी गुस्से से लाल हो गईं और दोनों में जमकर बहस हुई।

Latest News

Featured

Around The Web