जिस डीजल से चल रहा कंटेनर उसके दाम पर क्यों नहीं बात करती है बीजेपी!

कांग्रेस ने जड़े बीजेपी पर जनता को परेशान करने के आरोप!
 | 
Rahul
कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। कुमार ने कहा कि जिस डीजल से कंटेनर चल रहा है, उस पर बीजेपी बात क्यों नहीं करती। बीजेपी बताए कि जिस डीजल से कंटेनर चल रहा है, उसका दाम क्या है।

दिल्ली।   कांग्रेस इन दिनों 'भारत जोड़ी यात्रा' पर है। यह यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएगी। 3570 किलोमीटर की यात्रा के दौरान यात्रियों की सुविधा के लिए कंटेनर बनाए गए हैं. वे इस कंटेनर में 150 दिनों तक रखेंगे। बीजेपी ने राहुल गांधी के कंटेनर में अत्याधुनिक सुविधाओं को लेकर सवाल उठाए हैं.

जिसके लिए कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. कुमार ने कहा कि जिस डीजल से कंटेनर चल रहा है, उसके बारे में बीजेपी बात क्यों नहीं करती. बीजेपी बताए कि जिस डीजल से कंटेनर चल रहा है उसका क्या दाम है.

कन्हैया कुमार ने कहा कि यात्रा पर चर्चा होगी तो महंगाई और बेरोजगारी पर भी चर्चा होगी. देश के भीतर सार्वजनिक संपत्तियों की लूट और उनके (पीएम मोदी) करीबी दोस्तों को मिल रहे झूठ पर चर्चा होगी। हमें हर चीज पर जीएसटी देना है और मोदी जी के दोस्तों को टैक्स में छूट मिले, इस पर चर्चा होगी।

कुमार ने कहा कि यात्रा के माध्यम से इस बात पर भी चर्चा की जाएगी कि कैसे हमारे लोगों को उनके ही देश में आपस में लड़ा जा रहा है. इनका वितरण किया जा रहा है। हम सब भारतीय हैं। हम सौ प्रतिशत हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी 80 और 20 करती है. पीएम मोदी श्मशान घाट और कब्रिस्तान की बात करते हैं.

कांग्रेस नेता ने कहा कि इसी बहाने कम से कम देश की जनता को पता चलेगा कि हम उनके हक और हक के लिए सड़कों पर हैं. उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो का अर्थ है भाषाओं, ग्रंथों, पौराणिक कथाओं, परंपराओं और संस्कृतियों सहित भारत की संपूर्ण विविधता को एकजुट करना। कुमार ने कहा कि हम चाहते हैं कि देश में रहने वाले 135 करोड़ लोगों के अधिकारों की बात हो.

बता दें, कांग्रेस की भारत जोड़ी यात्रा के पहले दिन कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि भारत आज सांस्कृतिक रूप से कमजोर होता जा रहा है। अमीर और गरीब के बीच की खाई बढ़ती जा रही है। बीजेपी के दो करीबी दोस्तों का लाखों-करोड़ों का टैक्स माफ किया जा रहा है. जबकि आम जनता को दूध, दही और मक्खन पर भी टैक्स देना पड़ता है। भाजपा ने भारत की अर्थव्यवस्था की रीढ़ तोड़ दी है। 

Latest News

Featured

Around The Web