क्या पीएम मोदी भी Bollywood को नहीं बचा पाएंगे, एक्टर्स के साथ पीएम मोदी की तस्वीर शेयर कर शिवसेना का हमला!

PM मोदी के साथ एक्टर्स की पुरानी तस्वीर शेयर कर शिवसेना सांसद का तंज
 | 
मोदी
शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के समर्थन में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बॉलीवुड एक्टर्स की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए सेलेब्स से नफरत की राजनीति के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि अगर वह मूकदर्शक बने रहे तो ये फोटो सेशन मदद नहीं करेगा।

मुंबई।  बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के सपोर्ट में शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने अपना जवाब दिया है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बॉलीवुड अभिनेताओं की एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए सेलेब्स से नफरत की राजनीति के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की. उन्होंने कहा कि मूकदर्शक बने रहने पर यह फोटो सेशन मदद नहीं करेगा।मोदी

दरअसल, मंगलवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर के दर्शन करने गए थे, लेकिन बजरंग दल के सदस्यों ने उन्हें मंदिर में प्रवेश नहीं करने दिया. ये लोग यहां रणबीर कपूर के बीफ खाने और उनकी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर यहां विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

इस पर प्रियंका चतुर्वेदी ने अपना रिएक्शन दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कुछ बॉलीवुड हस्तियों की एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए, प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर कहा, "अगर आप नफरत करने के लिए मूक दर्शक बने रहें और राजनीति में बात करने का मन करें तो ये फोटो ऑप्स मदद नहीं करेंगे। यह आपका काम नहीं है। वे वैसे भी आपका पीछा करेंगे। उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर का विरोध एक मामला है। शर्म आती है कि राजनीतिक पूर्वाग्रह इस तरह की कुरूपता को जन्म दे रहा है।"Pm

उन्होंने कहा, "हर फिल्म रिलीज से पहले यह चयनात्मक विरोध एक उद्योग और एक लॉबी बन गया है, अगर सामूहिक रूप से इसके खिलाफ आवाज नहीं उठाई गई, तो हम तेजी से नफरत, भय और चुप्पी की खाई में चले जाएंगे। मनोरंजन उद्योग रोजगार पैदा करने वाला है, लाखों लोग इस पर निर्भर हैं।"

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। बजरंग दल का कहना है कि रणबीर कपूर खुद को बीफ प्रेमी कहते हैं इसलिए उन्हें महाकाल मंदिर में प्रवेश नहीं करने देना चाहिए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनकी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र का विरोध करने की भी बात कही। कुछ कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है और यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. 

Latest News

Featured

Around The Web