पहलवान पूजा सिहाग के पति अजय का पोस्टमार्टम आज, नौ माह पहले हुई थी लव मैरिज

दोस्त पर नशीला पदार्थ खिलाने का आरोप, अजय के पिता ने की न्याय की मांग 

 | 
गांव
गढ़ी बोहर निवासी बिजेंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा अजय  26 अगस्त को भी घर आया हुआ था। इसके बाद वह अपने अखाड़े में दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में गया था। मेरा बेटा CISF में नौकरी करता है। देव कॉलोनी स्थित मेहर सिंह अखाड़ा में अभ्यास करता था। अजय की पोस्टिंग दिल्ली में होने के चलते वह शनिवार रविवार को घर पर आ जाता था। 

रोहतक- कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में कांस्य पदक विजेता पहलवान पूजा नांदल सिहाग के पति अजय की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है।  हिसार के हांसी की रहने वाली पूजा की शादी पिछले साल नवंबर में अजय नांदल के साथ हुई थी। शादी के बाद भी पूजा ने अभ्यास करना नहीं छोड़ा। कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में कांस्य पदक जीता। पूजा के पदक जीतने से परिवार में खुशी का माहौल था, जो अब मातम में बदल गया है।

गांव


अजय के पिता बिजेंद्र सिंह ने अपने बेटे के लिए न्याय की मांग की और इस मामले में निष्पक्ष जांच के लिए पुलिस को लिखा।  पहलवान अजय शनिवार को अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी मनाने गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। बिजेंद्र सिंह ने कहा कि मेरे बेटे को न्याय मिलना चाहिए। जिसके कारण मेरे बेटे की मौत हुई है, उसके खिलाफ पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई करे। परिवार को सूचना मिली कि वह अस्पताल में भर्ती है। वहीं पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि रवि ने नशीला पदार्थ क्यों खिलाया।

गांव

गांव गढ़ी बोहर निवासी बिजेंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा अजय  26 अगस्त को भी घर आया हुआ था। इसके बाद वह अपने अखाड़े में दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में गया था। मेरा बेटा CISF में नौकरी करता है। देव कॉलोनी स्थित मेहर सिंह अखाड़ा में अभ्यास करता था। अजय की पोस्टिंग दिल्ली में होने के चलते वह शनिवार रविवार को घर पर आ जाता था। 

गांव


जांच अधिकारी हरपाल सिंह का कहना है कि पिता बिजेंद्र सिंह के बयान दर्ज किए हैं। मामले की जांच जारी है। आरोपी से पूछताछ की जाएगी कि उसने नशीला पदार्थ क्यों खिलाया? पुलिस ने पहलवान रवि के खिलाफ नशीला पदार्थ खिलाने का मामला दर्ज कर लिया है। आज रविवार को अजय के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।पुलिस ने आरोपी पहलवान रवि के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं अजय के एक साथी पहलवान जसबीर की तबियत भी खराब हो गई है।

परिवार के पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। अजय के पिता ने साथी पहलवान पर नशीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगाया है। 


देर रात परिवार को सूचना मिली कि अजय निजी अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती है। परिवार वाले अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक अजय की मौत हो चुकी थी। अजय के साथ दो अन्य लड़के कारोर निवासी रवि व हिसार के गांव सुल्तानपुर निवासी जसबीर भी थे। उन्होंने आरोप लगाया कि रवि ने अजय को नशीले पदार्थ की ज्यादा डोज दी है, जिसके कारण उसकी मौत हुई है। परिवार के पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। अजय के पिता ने साथी पहलवान पर नशीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगाया है। 

Latest News

Featured

Around The Web