पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने ठुकराया भाजपा में आने का ऑफर

यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा - हमारी पार्टी में स्वागत,  वर्मा बोले - शिवराज जी आने नहीं दे रहे
 | 
पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा
पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष लीला अटारिया को लेकर प्रभारी मंत्री से मिलने पहुंचे। मंत्री राजे ने वर्मा को कहा- आपका हमारी पार्टी में स्वागत है। वर्मा बोले - शिवराज जी आने नहीं दे रहे। बाद में वर्मा बोले- मंत्री राजे राज परिवार से आती हैं, उनकी बात काटना सही नहीं है। उनका बड़प्पन था, कि उन्होंने मुझे अपने यहां आने को कहा। 

 

देवास-  स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर खेल एवं युवा कल्याण मंत्री और जिले की प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया देवास पहुंचीं। यहां सर्किट हाउस में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा प्रभारी मंत्री से मिलने पहुंचे। इस दौरान मंत्री राजे ने वर्मा को कहा-  आपका हमारी पार्टी में स्वागत है। वर्मा बोले - शिवराज जी आने नहीं दे रहे। बाद में वर्मा बोले- मंत्री राजे राज परिवार से आती हैं, उनकी बात काटना सही नहीं है। उनका बड़प्पन था, कि उन्होंने मुझे अपने यहां आने को कहा। 

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा


पूर्व मंत्री वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष लीला अटारिया को लेकर सर्किट हाउस पहुंचे थे। उन्होंने प्रभारी मंत्री से जिला पंचायत अध्यक्ष को सिविल लाइन क्षेत्र में बना बंगला अलॉट करने की मांग की। इस बार जिला पंचायत अध्यक्ष कांग्रेस की बनीं तो जिला पंचायत अध्यक्ष का बंगला कलेक्टर ने दूसरे अधिकारी को दे दिया और उनके नाम की वहां नेम प्लेट भी लगा दी गई। उन्होंने कहा - कई वर्षों से देवास में दो बंगले महापौर और जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए रिजर्व हैं। 

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

नगरीय निकाय चुनाव के समय खंडवा में बीजेपी की महापौर प्रत्याशी अमृता यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर जमकर हमला बोला था। कांग्रेस में कमलनाथ का कब्जा है। मुख्यमंत्री कमलनाथ, प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, बीच में नेता प्रतिपक्ष भी कमलनाथ बन गए थे। युवाओं के नेता नकुल नाथ और बाकी कांग्रेस हो गई अनाथ। सीएम ने कहा था कि कांग्रेस ने कमलनाथ को महाराष्ट्र की सरकार बचाने भेजा था जो अपनी सरकार नहीं बचा पाया उसे महाराष्ट्र भेजा था।  अरुण भैया क्या कर रहे हो भैया? कौन पूछ रहा है तुम्हें। कांग्रेस में केवल एक ही नाम चलता है वो है कमलनाथ। सीएम ने कहा कि कमलनाथ ने जो योजनाएं बंद कर दीं थीं, उन्हें चालू किया जाएगा।


 

Latest News

Featured

Around The Web