दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई का छापा, कहा - हम कट्टर ईमानदार हैं

75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की, उसे रोका गया. इसीलिए भारत पीछे रह गया - केजरीवाल
 | 
ss
बता दें कि मनी लांड्रिंग के केस में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बीते कुछ महीनों से ईडी की हिरासत में हैं. वहीं पिछले दिनों दिल्ली के LG(Lieutenant Governor) विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली की शराब नीति से जुड़े मामले में मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच की सिफारिश की थी.

नई दिल्ली - दिल्ली के डिप्टी सीएम व आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की टीम ने छापेमारी की है. इसकी जानकारी खुद मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia) ने ट्वीट कर दी है. बताया जा रहा है कि CBI ने आबकारी नीति मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम के आवास सहित दिल्ली एनसीआर में 21 जगहों पर छापेमारी की गई है.
 


मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा - सीबीआई आई है. उनका स्वागत है. हम कट्टर ईमानदार हैं. लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं." उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये बहुत बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है. इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया.


सिसोदिया ने आगे कहा कि हम सीबीआई का स्वागत करते हैं. जाँच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके. अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला. इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा. देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता. उन्होंने कहा कि ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें. हम दोनों के ऊपर झूँठे आरोप हैं. कोर्ट में सच सामने आ जाएगा.

वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) ने भी सीबीआई(Crime Bureau Investigation Agency) की छापेमारी पर मोदी सरकार को घेरते हुए ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है. इसे ये रोकना चाहते हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रियो पर रेड और गिरफ़्तारी. 75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की, उसे रोका गया. इसीलिए भारत पीछे रह गया. दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे.


केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के शिक्षा मॉडल की तारीफ करते हुए आगे कहा कि जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अख़बार NYT(New York Times) के फ़्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ़ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने CBI भेजी. CBI का स्वागत है. पूरा cooperate करेंगे. पहले भी कई जाँच/रेड हुईं. कुछ नहीं निकला. अब भी कुछ नहीं निकलेगा.

बता दें कि मनी लांड्रिंग के केस में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बीते कुछ महीनों से ईडी की हिरासत में हैं. वहीं पिछले दिनों दिल्ली के LG(Lieutenant Governor) विनय कुमार सक्सेना(LG Vinay Kumar Sexena) ने दिल्ली की शराब नीति से जुड़े मामले में मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच की सिफारिश की थी.

Latest News

Featured

Around The Web