Sonali Phogat - गोवा पुलिस ने सोनाली के PA को दबोचा, फार्म हाउस से लैपटॉप भी गायब

मौत से पहले सोनाली ने खाने में गड़बड़ी की बात बताई थी
 | 
ss
सोनाली फोगाट के परिजनों ने गोवा पुलिस की जांच पर भी सवाल उठाए हैं. सोनाली के भाई रिंकू फोगाट ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर साइन करने से मना कर दिया. उनकी मांग है कि जबतक जांच में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान का नाम आरोपी के नाम के तौर पर दर्ज होना चाहिए.

हिसार - बीजेपी नेता व टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट(Sonali Phogat Death Mystery) की  मौत पर सस्पेंस बढ़ता जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाली फोगाट के फार्म हाउस से उनके लैपटॉप गायब मिला है. जिसमें जमीन के जरूरी कागजात व अहम डाक्यूमेंट्स रखे गए थे. सोनाली के भांजे एडवोकेट विकास ने सोनाली की मौत का जिम्मेदार उनके PA(Personal Assistant) को ठहराया है. 

विकास ने सुधीर सांगवान पर आरोप लगाते हुए कहा कि सुधीर ने सोनाली की मौत की साजिश रची थी. वहीं इस मामले में खबर आ रही है कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि सुधीर सोनाली के साथ गोवा में मौजूद था. परिवार ने भी सुधीर पर सवाल उठाए हैं.

ss

एडवोकेट विकास ने का कहना है कि सुधीर सांगवान के कहने पर फार्म हाउस से लैपटॉप व जरूरी सामान उठाया गया है. जिसमें सारा डेटा व जमीन के कागजात भी थे. एडवोकेट विकास ने सोनाली की मौत के बाद उनके पीए सुधीर सांगवान के साथ हुई ऑडियो रिकॉर्डिंग भी सुनाई.

उनका कहना है कि सुधीर अपना बयान भी बार-बार बदल रहा है. विकास ने ये भी बताया कि मौत के बाद सोनाली के चेहरे पर सोजन व चोटें भी थीं. इससे पहले सोनाली की बहन ने भी बताया था कि मौत से पहले सोनाली ने खाने में गड़बड़ी की बात बताई थी. इसके साथ ही किसी साजिश के होने की बात भी उन्होंने मौत से पहले फोन पर बताई थी.

सोनाली फोगाट के परिजनों ने गोवा पुलिस की जांच पर भी सवाल उठाए हैं. सोनाली के भाई रिंकू फोगाट ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर साइन करने से मना कर दिया. उनकी मांग है कि जबतक जांच में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान का नाम आरोपी के नाम के तौर पर दर्ज होना चाहिए. हालांकि गोवा सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि सोनाली हम इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं, DGP खुद निगरानी कर रहे हैं.

ss

बता दें सोनाली फोगाट की मौत गोवा के एक होटल हो गई थी. गोवा पुलिस ने अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी थी. प्रारंभिक जांच में पता चला कि वह 22 अगस्त को आई थी और अंजुना के एक होटल में ठहरी थीं. उन्हें होटल में बेचैनी होने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था.


 

Latest News

Featured

Around The Web