सोनाली फोगाट के भाई ने लगाए गंभीर आरोप, कहा - PA नशा देकर करता था रेप, ब्लैकमेल भी करता था

हम पुलिस स्टेशन के बाहर बारिश में भीग रहे हैं. वहीं अपराधी आराम से अंदर बैठे हुए हैं
 | 
HH
सुधीर सांगवान(PA Sudhir Sangwan) उनकी बहन को धमकी देता था कि अगर किसी को बताया तो वो वीडियो वायरल कर उनका फिल्मी व राजनीतिक करियर खत्म कर दूंगा. जिसके डर से उनकी बहन सोनाली ने अपने रिश्तेदारों व परिजनों से बातचीत करना भी कम कर दिया था

हिसार - बीजेपी नेता व एक्टर्स सोनाली फोगाट की मौत का मामला मर्डर के शक के बादलों में गहराता जा रहा है. सोनाली फोगाट के भाई ने उनके पीए पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस को लिखित शिकायत में कई चौकानें वाले आरोप लगाए हैं. 

सोनाली के भाई ने लिखित शिकायत में कहा कि उनकी बहन सोनाली ने बताया था कि 3 साल पहले सुधीर सांगवान(Sonali Phogat PA) ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर मेरे साथ बार बार दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना ली. रिंकू ढाका ने शिकायत में बताया कि उनकी बहन ने ये भी बताया था कि सुधीर सांगवान उनकी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था. 

gg

उन्होंने बताया कि सुधीर सांगवान(PA Sudhir Sangwan) उनकी बहन को धमकी देता था कि अगर किसी को बताया तो वो वीडियो वायरल कर उनका फिल्मी व राजनीतिक करियर खत्म कर दूंगा. जिसके डर से उनकी बहन सोनाली ने अपने रिश्तेदारों व परिजनों से बातचीत करना भी कम कर दिया था. उन्होंने आरोप लगाया कि सुधीर सोनाली के फोन, प्रोपर्टी के कागज, ATM व घर की चाबियां अपने पास ही रखता था. सोनाली के भाई ने बताया कि साल 2021 में सोनाली के आवास पर हुई चोरी में सुधीर का हाथ था.

hh
sonali phogat with PA

वहीं सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस पर भी उचित कार्रवाई न करने के आरोप लगाए हैं. सोनाली फोगाट के भाई ने कहा कि उनकी गोवा में कोई सुनवाई नहीं हो रही है. रिंकू ढाका(Rinku Dhaka) ने गोवा में पुलिस स्टेशन के सामने खड़े होकर सोनाली के ऑफिसियल फेसबुक पेज पर आकर ये बात कही.. उन्होंने कहा यहां हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. हालांकि गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि DGP खुद इस केस की निगरानी कर रहे हैं.

सोनाली फोगाट के परिजनों की मांग है कि इस मामले की एफआईआर में सोनाली के पीए सुधीर का नाम व उसके दोस्त सुखविंदर का नाम दर्ज किया जाए और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

gg

उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर कहा कि हम पुलिस स्टेशन के बाहर बारिश में भीग रहे हैं. वहीं अपराधी आराम से अंदर बैठे हुए हैं. उन्हें कुछ नहीं कहा जा रहा है. वो अंदर फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं. अपराधियों ने सोनाली के फार्म हाउस से लैपटॉप, कंप्यूटर, हार्ड डिस्क व डीवीआर सब चोरी कर लिए हैं. यहां अपराधियों के कहने पर सब सबूत मिटाए जा रहे हैं.

टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट(Sonali Phogat) की मौत को लेकर तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं. उनकी मौत के पीछे साजिश की बू आ रही है. साजिश इसलिए कि सोनाली के घरवालों ने जो तहरीर गोवा के पुलिस थाने में दी है. उसमें कई तरह के संगीन इल्जाम दो लोगों पर लगाए गए हैं. तहरीर में सोनाली के यौन शोषण और उनकी संपत्ति पर कब्जा करने जैसे आरोप इस मामले को पेचीदा बना रहे हैं.

hh

गोवा के अंजुना पुलिस को दी शिकायत में रिंकू ढाका ने बताया कि साल 2019 में सोनाली आदमपुर विधानसभा(Adampur Vidhansabha Election) से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रही थी. तब कार्यकर्ता के तौर पर सुधीर सांगवान और सुखविंदर उनके पास आए थे. इसके बाद सुधीर ने सोनाली के पीए(Personal Assistant) के तौर पर काम करना शुरू किया. सोनाली सुधीर और सुखविंदर पर भरोसा करने लगी थी.

hh

बता दें किबता दें सोनाली फोगाट की मौत गोवा के एक होटल हो गई थी. गोवा पुलिस ने अप्राकृतिक मृत्यु(Unnatural Death Case) का मामला दर्ज किया है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी थी. प्रारंभिक जांच में पता चला कि वह 22 अगस्त को आई थी और अंजुना के एक होटल में ठहरी थीं. उन्हें होटल में बेचैनी होने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था.

Latest News

Featured

Around The Web