28 साल के लड़के की शारारिक सम्बंध बनाने के दौरान हार्ट अटैक से मौत

 पोस्टमॉर्टम में डॉक्टरों ने प्राथमिक तौर पर मौत का संभावित कारण दिल का दौरा यानी कार्डियक अरेस्ट बताया है
 | 
666
 दोनों के घर वालों को उनके रिलेशन के बारे में जानकारी थी. खबर के मुताबिक दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फ़ेसबुक पर हुई थी और दोनों शादी भी करने वाले थे.

मुंबई - महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक युवक की प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाने(Death During Sex) के दौरान मौत हो गई. घटना नागपुर के साउनेर की बताई जा रही है. जहां रविवार, 3 जुलाई को साउनेर(Sauner) के एक लॉज(Lodge) में अजय पारटेकी(Ajay Parteki) की रहस्यमय परिस्थितियों(mysterious circumstances) में मौत हो गई. मृतक की उम्र 28 साल बताई जा रही है. अजय मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा(Chhindwara) के रहने वाले थे.

लोकल खबरों के मुताबिक अजय पारटेकी और उनकी साथी पिछले 3 साल से रिलेशनशिप(Relationship) में थे. बताया जा रहा है कि अजय पेशे से ड्राइवर थे और साथ में वेल्डिंग टेक्नीशियन(Welding technician) का काम भी करते थे. वहीं महिला पेशे से नर्स(Nurse) हैं और उनकी उम्र 23 साल है. दोनों के घर वालों को उनके रिलेशन के बारे में जानकारी थी. खबर के मुताबिक दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फ़ेसबुक(Facebook) पर हुई थी और दोनों शादी भी करने वाले थे.

वहीं पुलिस ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया,"कपल ने शाम 4 बजे साउनेर के लॉज में चेक इन(Check in) किया था और करीब आधे घंटे बाद सेक्स के दौरान वो अचानक बिस्तर पर गिर पड़ा. महिला ने लॉज के मैनेजमेंट(Lodge Management) को सूचना दी. इस पर अजय को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया."

रिपोर्ट के मुताबिक सानेर थाने(Saner Police Station) के सहायक पुलिस निरीक्षक (Assistant Police Inspector) सतीश पाटिल(Satish Patil) ने बताया,"हमें इस बात का कोई सबूत नहीं मिला कि अजय ने कोई दवा खाई थी. उसके पास से कोई ड्रग रैपर या पैकेट नहीं मिला. महिला ने भी कहा कि उसने उसकी मौजूदगी में कुछ भी नहीं खाया. हालांकि विसरा और खून(viscera and blood) को जांच के लिए भेजा गया है.

खबरों के मुताबिक पुलिस को अजय के परिवार से जानकारी मिली है कि उसे पिछले कुछ दिनों से बुखार था. पोस्टमॉर्टम में डॉक्टरों ने प्राथमिक तौर पर मौत का संभावित कारण दिल का दौरा यानी कार्डियक अरेस्ट(cardiac arrest) बताया है. सावनेर थाने में प्राकृतिक मौत(Natural Death)  का मामला दर्ज किया गया है.

Latest News

Featured

Around The Web