आजम खान फिर जा सकते हैं जेल! धमकी के मामले में बड़ी कार्रवाई

गवाह को धमकाने के मामले में फंसते जा रहे है आज़म ख़ान 
 | 
खान
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और रामपुर शहर के विधायक आजम खान के खिलाड़ बुधवार को एक और मुकदमा दर्ज किया गया। गवाह को धमकाने के आरोप में यह नया मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस ने इसकी जांच पड़ताल शरू कर दी। रोचक बात है कि आजम इस समय अस्पताल में दाखिल हैं।

लखनऊ. जब आजम खान 27 महीने जेल में रहने के बाद 20 मई को जेल से बाहर आए, तो उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता ने उनसे कहा था कि जब एक इंस्पेक्टर उन्हें जेल में धमकी दे सकता है तो वह भूमिगत हो जाएं। आपके खिलाफ कई मामले हैं, आपका एनकाउंटर भी हो सकता है। आजम ने कहा कि ऐसे खतरों के बीच मेरा सफर क्या है, यह कहना मुश्किल है।

उनकी बात बुधवार को सच साबित हुई जब बुधवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और रामपुर शहर के विधायक आजम खान के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया. यह नया मामला गवाह को धमकाने के आरोप में दर्ज किया गया है। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। दिलचस्प बात यह है कि आजम फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं।

आजम खान को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, आजम खान के फेफड़ों में संक्रमण का पता चला है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल क्रिटिकल केयर टीम आजम खान की निगरानी कर रही है। डॉक्टरों के मुताबिक फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। लेकिन इसके बावजूद यूपी सरकार के साथ रामपुर प्रशासन को लगता है कि वे अपने खिलाफ दर्ज मुकदमों के गवाहों को धमका रहे हैं.

वहीं पिता के खिलाफ एक और मामला दर्ज होते ही उनके बेटे अब्दुल्ला आजम एसपी से मिलने पहुंचे और मुरादाबाद के संभागीय आयुक्त पर जमकर निशाना साधा. अब्दुल्ला आजम ने कहा कि रामपुर में मजाक चल रहा है. पहले बकरी चोरी, भैंस चोरी अब गवाहों को धमकाने का आरोप यह सब क्या है। उसके माता-पिता अस्पताल में भर्ती हैं लेकिन इसके बावजूद मामले दर्ज किए जा रहे हैं।

उन्होंने मुरादाबाद के संभागीय आयुक्त पर निशाना साधते हुए कहा कि एक अधिकारी है जो एक परिवार को तबाह करने की कोशिश कर रहा है. हमें खत्म करने के लिए ही सरकार ने उन्हें रामपुर में बैठाया है। गौरतलब है कि यूपी सरकार ने आजम खान के खिलाफ 88 मुकदमे दर्ज किए थे। सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। हालांकि आजम अभी भी अपने पुराने तेवर में हैं। बीते दिनों उन्होंने लुलु मॉल पर भी जमकर अपनी बात रखी थी. 

Latest News

Featured

Around The Web