कश्मीर में 12 घंटे में दूसरा आतंकी हमला,बैंक मैनेजर के बाद अब 2 प्रवासियों को निशाना बनाया

कश्मीर के कुलगाम में एक बैंक मैनेजर की हत्या के कुछ घंटे बाद फिर दहली घाटी
 | 
कश्मीर
घाटी में टारगेट किलिंग थामने का नाम नहीं ले रही है, कश्मीर में 12 घंटे में दूसरा आतंकी हमला हुआ है आतंकियों ने बडगाम में 2 प्रवासियों को गोली मारी दी  जिमने से 1 की मौत हो गई ।सुबह बैंक मैनेजर को मार डाला था । घाटी में दहशत का माहोल है।

कश्मीर घाटी में टारगेट किलिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है एक के बाद एक बाहरी लोगो को निशाना बनाया जा रहा है । 12 घंटे के अंदर दूसरी बार घाटी दहली है। आम जनता में भी दहशत का माहौल है।

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में आम नागरिक हाल के महीनों में आतंकियों के टारगेट पर हैं। गुरुवार को ही एक बैंक के मैनेजर विजय कुमार बेनीवाल की कुलगाम जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई. विजय कुमार बेनीवाल राजस्थान के मूल निवासी थे।

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के सेडाव इलाके में गुरुवार को हुए विस्फोट में सेना का एक जवान शहीद हो गया जबकि दो अन्य घायल हो गए।

आर्मी ने अपने बयान में जानकारी दी कि "लगभग 3 बजे खुफिया जानकारी के आधार पर एक ऑपरेशन शुरू किया गया था. टारगेट एरिया में जाते समय (सेडाव) से लगभग एक किमी की दूरी पर, टीम द्वारा इस्तेमाल की जा रही किराए की गाड़ी में एक विस्फोट हुआ, जिसमें भारतीय सेना के तीन सैनिक घायल हो गए"।

आर्मी के बयान के अनुसार “विस्फोट का कारण या तो IED या ग्रेनेड या वाहन में बैटरी में खराबी के होने की संभावना है।"

रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि गंभीर रूप से घायल एक सैनिक को उधमपुर ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। 

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलो को कड़े निर्देश दे दिए गए है आतंकियों से सख्ती से निपटा जाएगा।

Latest News

Featured

Around The Web