केंद्र सरकार की किस नीति के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहे PM मोदी के छोटे भाई प्रहलाद?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी केंद्र सरकार के खिलाफ जंतर मंतर पर प्रदर्शन करने जा रहे हैं।
 | 
PM modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहे हैं। 2 अगस्त को प्रहलाद मोदी दिल्ली के जंतर-मंतर पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे हैं। प्रहलाद मोदी ने कहा कि बिना मांगे तो मां भी कुछ नहीं देती, हम भी अपनी मांग को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे!

दिल्ली.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी केंद्र सरकार के खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन करने जा रहे हैं। 2 अगस्त को प्रहलाद मोदी दिल्ली के जंतर-मंतर पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे हैं। प्रहलाद मोदी ने कहा कि बिना मांगे तो मां भी कुछ नहीं देती, हम भी अपनी मांग को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे! 

प्रहलाद मोदी राशन डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं। राशन डीलरों की मांगों को लेकर होने वाले प्रदर्शन में प्रहलाद मोदी भी शामिल होंगे। उन्होंने कहा है कि लगातार राशन डीलरों की मांगों को स्वीकार नहीं किया जा रहा है इसलिए हम एसोसिएशन के साथ अब प्रदर्शन करने जा रहे हैं। प्रहलाद मोदी खुद भी एक राशन की दुकान चलाते हैं। 

प्रहलाद मोदी ने कहा कि ‘राशन डीलर को जो कमीशन दिया जा रहा है, वह कम है। कई बार हम लोगों द्वारा मांग की गई लेकिन ध्यान नहीं दिया गया। ऐसे में 2 अगस्त को जंतर-मंतर पर अपनी कुछ मांगों को लेकर प्रदर्शन करेंगे।’ उन्होंने कहा कि ‘कोरोना के वक्त भी राशन डीलरों ने अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों तक राशन पहुंचाया तो उन्हें भी कोरोना वॉरियर घोषित किया जाए।’

पीएम मोदी के भाई ने कहा कि वो भाई के खिलाफ नहीं है लेकिन एसोसिएशन ने प्रदर्शन करने का फैसला किया है तो वह भी वहां मौजूद रहकर सरकार के इस फैसले का विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन का अध्यक्ष होने के नाते मैं इस प्रदर्शन में शामिल होऊंगा। उन्होंने बताया कि जब से यह एसोसिएशन बना है तब से वह इससे जुड़े हुए हैं, एसोसिएशन का जो भी फैसला होता है उसमें साथ देते हैं।’

नरेंद्र मोदी से मुलाकात को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो परिवार से दूर रहते हैं, वैसे भी मैं उनसे मिलकर क्या बात करूंगा। जब वो सीएम थे तो 2 बार एसोसिएशन की तरफ से मिला था और एक बार भाई होने के नाते मिलने गया था। जब से वह पीएम बने हैं तब हमने उनसे मुलाकात नहीं की है। वह जब मां से मिलने आते हैं तो हम सब वहां इसलिए नहीं मौजूद रहते क्योंकि हम सभी परिवारवाद से दूर रहना चाहते हैं!

Latest News

Featured

Around The Web