Samsung Galaxy S23 को लेकर बड़ा खुलासा

Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra होगा लॉन्च, लेकिन नहीं  है प्रोसेसर सपोर्ट 
 | 
Samsung Galaxy S23
इंटरनेशनल सिक्योरिटी एनालिस्ट Ming-Chi Kuo ने खुलासा किया है कि Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन में सैमसंग का इनहाउस प्रोसेसर सपोर्ट नहीं दिया जा रहा है। फोन में  6.1 इंच की 2X Amoled डिस्प्ले दी गई  है तो वहीं इसमें Full HD + पर resolution है।  फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस है, जिसमें 50 MP का मेन बैक कैमरा है। 6.1 इंच की 2X Amoled डिस्प्ले दी गई है।  इसके साथ ही फोन में 12 MP का अल्ट्रा वाइड और 10 MP का टेलीफोटो कैमरा है। 

नई दिल्ली-   Samsung Galaxy S23 की अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी S23 की लॉन्चिंग की तैयारियां चल रही। यह samsung की फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज है। इस सीरीज में Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि लॉन्च से पहले अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है। लीक रिपोर्ट के अनुसार, अपकमिंग Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन में सैमसंग का इनहाउस प्रोसेसर सपोर्ट नहीं दिया जा रहा है। यह खुलासा इंटरनेशनल सिक्योरिटी एनालिस्ट Ming-Chi Kuo ने किया है. उन्होंने कहा कि Galaxy S23 स्मार्टफोन सीरीज में फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन चिपसेट सपोर्ट मिलेगा। 

 

 

Samsung Galaxy S23 को लेकर बड़ा खुलासा, जानें डिटेल्स

 सैमसंग की रिपोर्ट के अनुसार, Galaxy S23 सीरीज में क्वॉलकॉम फ्लैगशिप 5G चिपसेट सपोर्ट दिया जाएगा, जो TSMC 4nm प्रॉसेस पर विकसित हुआ है।  इस बार सैमसंग  ने अपनी फ्लैगशिप सीरीज की इन-हाइस चिपसेट Exynos 2300 पर भरोसा नहीं दिखाया।  रिपोर्ट के अनुसार, Galaxy S23 और Galaxy S23+ स्मार्टफोन में एक 10-मेगापिक्सल टेलिफोटो कैमरा सेंसर सपोर्ट मिलेगा, जो 3x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट के साथ आएगा।  यहां हम आपको Samsung Galaxy S22 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस भी बता रहे हैं, जिससे अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए बेहतर अनुमान लगाया जा सके। 

 

 

Samsung Galaxy S23 को लेकर बड़ा खुलासा, जानें डिटेल्स

फोन में 6.1 इंच की 2X Amoled डिस्प्ले दी गई है।  इसमें Full HD + पर resolution है।  फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस है, जिसमें 50 MP का मेन बैक कैमरा है। इसके साथ ही फोन में 12 MP का अल्ट्रा वाइड और 10 MP का टेलीफोटो कैमरा है। इसके अलावा इसमें 10 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 octa कोर प्रोसेसर मिलता है। फोन में 8 GB की रैम और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। 8 GB में से 100 GB फ्री स्पेस दी जाती है।  3700 mah की बैटरी है।  यह 25 W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Latest News

Featured

Around The Web