50 मेगापिक्सल कैमरे वाला Realme C33 की सेल है आज, मिलेगी इतने रुपये की छूट

इसे 8,999 की बजाय सिर्फ 7,999 में खरीदा जा सकता है
 | 
sss
फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और इसकी सबसे खास बात इसका 50 मेगापिक्सल का कैमरा और 5000mAh की विशालकाय बैटरी है. Realme C33 में 6.6 इंच की फूल स्क्रीन डिसप्ले दी गई है. इसकी Screen to Body Ratio 88.7% है.

चंडीगढ़ - भारत में सबसे ज्यादा स्मार्टफोन बेचने वाली चाइनीज कम्पनियों में से एक Realme अपना नया फोन लॉन्च करने जा रही है. इस फोन को आज यानी 12 सितंबर को पहली बार ऑनलाइन सेल के जरिये उपलब्ध कराया जा रहा है.

सेल दोपहर 12 बजे से ऑनलाइन सामान बेचने वाली कंपनी Flipkart व realme की ऑफिसियल वेबसाइट पर शुरू होगी. इसको खरीदने में ग्राहक ऑफर भी पा सकते हैं. 

s

Flipkart पेज से मालूम हुआ है कि फोन पर 1000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट पाया जा सकता है. जिसके लिए कस्टमर्स को HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा. यानी इसे 8,999 की बजाय सिर्फ 7,999 में खरीदा जा सकता है.

ये फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और इसकी सबसे खास बात इसका 50 मेगापिक्सल का कैमरा और 5000mAh की विशालकाय बैटरी है. Realme C33 में 6.6 इंच की फूल स्क्रीन डिसप्ले दी गई है. इसकी Screen to Body Ratio 88.7% है.

ss

यह फोन 8.3mm अल्ट्रा स्लिम डिजाइन के साथ आता है. इसके साथ ही प्रोसेसर की बात करें तो इसमें पावरफुल Unisoc T612 प्रोसेसर मिलता है. यह फोन तीन कलर वेरिएंट एक्वा ब्लू(Aqua Blue Realme C33) Night Sea, Sandy Gold, में पेश किया गया है. इस फोन में 12Nm Octa Core CPU मिलता है.

ss

कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इसमें 50 मेगापिक्सल AI(Artificial Intelligence) के साथ दिया है. इसमें CHDR Algorithm मिलता है. जिसके साथ आप कम लाइट में भी ज्यादा साफ क्वॉलिटी के साथ फोटो ले सकते हैं.  इसमें नाइट मोड मिलता है.

ss

वहीं फ्रंट कैमरा की बात करें तो सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है. जोकि AI Beauty मोड के साथ आएगा. बैटरी बैकअप के लिए कंपनी ने C33 में 5000 mAh की बैटरी दी है. कंपनी का दावा है कि इसमें यूजर्स दिनभर वीडियो, म्यूजिक, सोशल मीडिया का आनंद ले सकते हैं. क्योंकि इसकी बैटरी पूरा दिन चल सकती है.

Latest News

Featured

Around The Web