कार खरीदारों के लिए खुशखबरी! Honda दे रहा है इन कारों पर जबरदस्त ऑफ़र!!

Honda इन मॉडल्स पे दे रहा है शानदार डील
 | 
Honda
Honda Cars India ने देश में अपनी कारों की बिक्री बढ़ाने के मकसद से चुनिंदा कारों को खरीदने पर सितंबर महीने में आकर्षक डिस्काउंट की पेशकश की है। इस डिस्काउंट ऑफर में में कंपनी की प्रीमियम सेडान होंडा सिटी से लेकर होंडा जैज तक शामिल हैं।

दिल्ली.  Honda Cars India देश में अपनी कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए सितंबर के महीने में चुनिंदा कारों पर आकर्षक डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट ऑफर में Honda City से लेकर Honda Jazz तक कंपनी की प्रीमियम सेडान शामिल हैं.Jazz

Honda Cars द्वारा दिए जा रहे डिस्काउंट ऑफर्स में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर, फ्री एक्सेसरीज और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। इस छूट की आखिरी अवधि 30 सितंबर तक वैध है लेकिन कंपनी ग्राहकों के फीडबैक के आधार पर इसे और बढ़ा सकती है।

अगर आप भी होंडा कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जानिए होंडा अपनी किस कार पर कितना डिस्काउंट दे रही है।

होंडा सिटी 5वीं पीढ़ी

Honda City इसकी कंपनी की प्रीमियम सेडान कार है, जिस पर आपको 27,496 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट में 5,000 रुपये की नकद छूट, 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 5,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस, 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 5,496 रुपये की मुफ्त एक्सेसरीज़ शामिल हैं।

सिटी

होंडा डब्ल्यूआर-वी

Honda W RV एक प्रीमियम कार है जिसे 27,000 रुपये का लाभ कमाने के लिए सितंबर 2022 में खरीदा जा सकता है। इस डिस्काउंट में 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 5,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 7,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है।

होंडा जैज

Honda Jazz अपनी कंपनी की एक लोकप्रिय हैचबैक कार है जो अपने डिजाइन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के लिए पसंद की जाती है। अगर आप इस कार को सितंबर के महीने में खरीदते हैं तो इस कार को खरीदने पर आपको 25,000 रुपये का प्रॉफिट मिल सकता है।

इस कार डिस्काउंट में 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 7,000 रुपये का कार एक्सचेंज बोनस, 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 5,000 रुपये का कस्टमर लॉयल्टी बोनस शामिल है।

महत्वपूर्ण जानकारी: इस डिस्काउंट ऑफर के तहत होंडा की कोई भी कार खरीदने से पहले, कृपया कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं या इस ऑफर का विवरण प्राप्त करने के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाएं, क्योंकि यह डिस्काउंट ऑफर अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग हो सकता है। 

Latest News

Featured

Around The Web