अमेरिका में फिर हुई गोलीबारी की बड़ी घटना 5 लोगो को मौत

अमेरिका के तुसला मेडिकल बिल्डिंग में हुई गोलीबारी, 5 लोगों की मौत
 | 
अमेरिका
अमेरिका में एक और गोलीबारी की घटना सामने आई है। अमेरिका में तुलसा चिकित्सा भवन के अस्पताल परिसर में गोली लगने से तीन लोगों की मौत हो गई।पुलिस कैप्टन रिचर्ड म्यूलेनबर्ग ने मृतकों की संख्या की पुष्टि की। पुलिस के मुताबिक कई लोग घायल हैं।

न्यूयॉर्क.  अमेरिकी में एक बार फिर गोलीबारी की घटना सामने आई है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को तुलसा चिकित्सा भवन  के अस्पताल परिसर में गोली लगने से 5 लोगों की मौत हो गई।पुलिस कैप्टन रिचर्ड म्यूलेनबर्ग ने मृतकों की संख्या की पुष्टि की। म्यूलेनबर्ग ने कहा कि शूटर की भी मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह स्पष्ट नहीं है कि शूटर की मौत कैसे हुई या किस वजह से हुई।

पुलिस ने शाम 6 बजे (स्थानीय समय अनुसार) से ठीक पहले एक फेसबुक पोस्ट में कहा, 'अधिकारी वर्तमान में इमारत के हर कमरे से अतिरिक्त खतरों की जांच कर रहे हैं।' पुलिस ने आगे कहा कि हम जानते हैं कि कई चोटें हैं, और संभावित रूप से कई हताहत हुए हैं। म्यूलेनबर्ग ने यह भी कहा कि कई लोग घायल हो गए और चिकित्सा परिसर में एक विनाशकारी दृश्य को महसूस किया गया। दर्जनों पुलिस कारों को अस्पताल परिसर के बाहर देखा गया है और जांच के चलते अधिकारियों ने यातायात बंद कर दिया गया है।

बता दें कि यह गोलीबारी की घटना आठ दिन बाद हुई, जब एक 18 साल के बंदूकधारी ने एक स्वचालित राइफल से लैस होकर टेक्सास के उवाल्डे में राब एलीमेंट्री स्कूल में हमला कर दिया, जिसमें 19 बच्चों और दो शिक्षकों की मौत हो गई । अमेरिका में बढ़ते गोलीबारी के हादसों ने सरकार को सोचने पे मजबूर कर दिया है । राष्ट्रपति बाइडन चिंतित है और अपनी चिंता अनेक कार्यक्रमों में जता भी चुके है।

Latest News

Featured

Around The Web